Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: तीसरे टी 20 से पहले कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम के बल्लेबाजों से की ये बड़ी अपील…

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी 20 सीरीज खेली जा रही है। पहला मैच बारिश के चलते रद्द हो गया, जबकि दूसरे मैच में टीम इंडिया ने 65 रनों से शानदार जीत दर्ज की। इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने 111 रनों की तूफानी पारी खेली, बाद में दीपक हुड्डा ने गेंद से कमाल दिखाते हुए 4 विकेट झटक लिए। मैच खत्म होने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने टीम के बल्लेबाजों से एक बड़ी अपील की है।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम घोषित, शाहीन अफरीदी की जगह ये खिलाड़ी शामिल

दरअसल, टीम इंडिया की जीत के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या काफी खुश दिखे। उन्होंने कहा कि बल्लेबाजों को जब गेंद थमाई जाएगी तो वे हर बार सफल नहीं होंगे, लेकिन वह चाहते हैं कि बाकी बल्लेबाज भी गेंदबाजी करने के लिए आगे आएं, ताकि टीम के पास बॉलिंग ऑप्शन के बेहतर विकल्प मौजूद रह सके।

दीपक हुड्डा ने गेंद से किया कमाल

न्यूजीलैंड के खिलाफ मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज दीपक हुड्डा भले ही बल्ले से फ्लॉप हुए, लेकिन उन्होंने गेंद से कमाल किया। दीपक के प्रदर्शन के बाद कप्तान पांड्या को उम्मीद है कि जिस भी बल्लेबाज को गेंद थमाई जाए वो बेहतर करे।

अधिक बल्लेबाज गेंद से योगदान दें- पांड्या

दूसरे टी 20 मैच के बाद कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा, ‘मैदान काफी गीला था इसलिए गेंदबाजों को श्रेय जाता है, मैंने काफी गेंदबाजी की है, भविष्य में मैं और अधिक गेंदबाजी विकल्प देखना चाहता हूं। ऐसा नहीं है कि यह हमेशा काम करेगा, लेकिन मैं चाहता हूं कि और अधिक बल्लेबाज गेंद से योगदान दे। इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता।

अभी पढ़ें Vijay Hazare Trophy 2022: एन जगदीशन और साईं सुदर्शन ने 416 रन की साझेदारी कर रचा इतिहास, क्रिस गेल को भी छोड़ा पीछे

भारत बनाम न्यूजीलैंड टी 20 सीरीज शेड्यूल (india vs new zealand t20 series schedule)

पहला टी 20- 18 नवंबर
दूसरी टी 20- 20 नवंबर
तीसरी टी 20- 22 नवंबर

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -