Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम घोषित, शाहीन अफरीदी की जगह ये खिलाड़ी शामिल

PAK vs ENG Test: ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल के बाद अब पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीम एक बार एक दूसरे के आमने-सामने आने वाली हैं।

PAK vs ENG Test: ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल के बाद अब पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीम एक बार एक दूसरे के आमने-सामने आने वाली हैं। दरअसल दोनों के बीच 1 दिसंबर से लेकर 15 दिसंबर 2022 तक टेस्ट मैच की सीरीज खेली जानी हैं। ये एक बेहत ऐतिहासिक सीरीज हैं क्योंकि ये पाकिस्तान में लंबे समय के बाद खेली जा रही हैं। इस सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया हैं जिसमें कई बदलाव किए गए हैं।

अभी पढ़ें IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच निर्णायक मैच कल, यहां देखें दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड रिकॉर्ड

शाहीन अफरीदी को नहीं मिली जगह

पाकिस्तान द्वारा जारी किए गए टेस्ट स्कवॉड में तूफानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी का नाम नहीं है जिससे ये साफ हो गया है कि वे अभी भी खेलने लायक स्थिति में नहीं हैं। बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में हैरी ब्रूक का कैच पकड़ने के चक्कर में वे चोटिल हो गए थे जिसके बाद वे मैच से बाहर हो गए थे। अफरीदी ने कल ही अपने सक्सेसफुल ऑपरेशन की फोटो शेयर की थी जिसके बाद उम्मीदें जताई जा रही थी कि वे जल्द ही फिल्ड पर लौटेंगे लेकिन फिलहाल इस टेस्ट सीरीज में वो नहीं दिखेंगे जो कि पाकिस्तान के लिए परेशानी की बात है।

अभी पढ़ें Vijay Hazare Trophy: तमिलनाडु ने अरुणाचल प्रदेश को 435 रनों से दी मात, सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड तोड़ रचा इतिहास

शाहीन की जगह इस खिलाड़ी को दी गई जगह

शाहीन शाह अफरीदी इस सीरीज तक फिट नहीं हो पाएंगे और उनका नाम स्क्वॉड में शामिल नहीं किया गया है। हारिस राउफ को टेस्ट स्क्वॉड में जगह मिली है। वहीं विकेटकीपर सरफराज अहमद भी 18 सदस्यीय स्क्वॉड का हिस्सा हैं। मोहम्मद वसीम जूनियर को भी टीम में हिस्सा मिला है।

पाकिस्तान टेस्ट स्कवॉड – बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, अब्दुल्लाह शफीक, अबरार अहमद, अजहर अली, फहीम अशरफ, हारिस राउफ, इमाम उल हक, मोहम्मद अली, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, नौमान अली, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद, सौद शकील, शान मसूद, जाहिद महमूद।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -