Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: ‘बतौर कप्तान मेरी पहली हार आएगी’…मैच रद्द होने के बाद ये क्या बोल गए हार्दिक पांड्या

IND vs NZ: पहला टी 20 मैच रद्द होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने बड़ा बयान दिया है। ये दूसरा मौका है जब हार्दिक को टीम इंडिया की कप्तानी सौंपी गई है, वह पहले आयरलैंड सीरीज में इस भूमिका में नजर आ चुके हैं। हार्दिक अब तक 2 मैच अपनी कप्तानी में खेल चुके हैं और दोनों में टीम इंडिया को जीत मिली थी।

अपनी कप्तानी में मिली जीत पर बात रखते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा कि बतौर कप्तान मेरी पहली हार आएगी, आप बस चाहेंगे कि वह देर से आए। ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम पहला मुकाबला खेलने उतरी थी, लेकिन वेलिंग्टन में तेज बारिश के चलते मुकाबला नहीं हो पाया। अब दूसरा टी-20 20 नवंबर को माउंट माउंगानुई में खेला जाएगा।

अभी पढ़ें ‘पाकिस्तान टीम में मेरी जगह…,’ सरफराज के बेटे की लेग स्पिन देख शादाब खान को लगा डर!

 

सभी खिलाड़ी उत्साहित थे- हार्दिक

हार्दिक पांड्या ने आगे कहा कि ‘कि सभी खिलाड़ी मैच खेलने के लिए काफी उत्साहित थे, न्यूजीलैंड एक अच्छा देश है और यहां क्रिकेट खेलने का अपना ही मजा है। लेकिन बारिश के बारे में हम कुछ नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि कई खिलाड़ी तो हम से पहले ही यहां पहुंच गए थे।’

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: युजवेंद्र चहल को क्यों नहीं मिली प्लेइंग इलेवन में जगह? दिनेश कार्तिक ने किया खुलासा

भारत बनाम न्यूजीलैंड टी 20 सीरीज शेड्यूल (india vs new zealand t20 series schedule)

पहला टी 20- 18 नवंबर
दूसरी टी 20- 20 नवंबर
तीसरी टी 20- 22 नवंबर

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -