Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘पाकिस्तान टीम में मेरी जगह…,’ सरफराज के बेटे की लेग स्पिन देख शादाब खान को लगा डर!

Sarfaraz Ahmed के बेटे Abdullah Sarfaraz की इस शानदार लेग स्पिन गेंदबाजी पर पाकिस्तान के उप कप्तान Shadab Khan समेत कई क्रिकेटर्स ने कमेंट किया है।

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद इन दिनों कायदे आजम ट्रॉफी में कहर बरपाते नजर आ रहे हैं। सिंध के लिए खेलते हुए उन्होंने नॉर्दन के खिलाफ शानदार शतक जड़ा। इस दौरान एक खूबसूरत नजारा सामने आया। मैच के बीच में सरफराज के बेटे अब्दुल्ला की स्पिन गेंदबाजी ने महफिल लूट ली है।

अब्दुल्ला पिता सरफराज को शानदार लेग स्पिन डालते नजर आ रहे हैं। अब्दुल्ला की इस गेंदबाजी पर पाकिस्तान के उप कप्तान शादाब खान समेत कई क्रिकेटर्स ने कमेंट किया है। पांच साल के अब्दुल्ला को नेशनल स्टेडियम में अपने पिता सरफराज अहमद को गेंदबाजी करते हुए देखा गया। जहां वह शादाब के एक्शन की नकल कर रहा है। विकेटकीपर-बल्लेबाज ने शादाब का जिक्र किया और इसे चेक करने के लिए कहा।

अभी पढ़ें PAK vs ENG: पुराने बल्ले से नहीं बने रन, इंग्लैंड के खिलाफ इस नए हथियार से कहर बरपाएंगे बाबर आजम

 

अब वो पाकिस्तानी टीम में मेरी जगह लेंगे

शादाब ने अपने पूर्व कप्तान को जवाब देते हुए लिखा, ‘अब्दुल्ला ने पहले सैफी भाई के दिल में मेरी जगह ली, अब वो पाकिस्तानी टीम में मेरी जगह लेंगे।’ शादाब के रिएक्शन पर सरफराज ने जवाब में लिखा कि ऐसा नहीं होगा, आप और अब्दुल्ला दोनों दिल में साथ आए थे और हमेशा रहेंगे।

अभी पढ़ें Qatar World Cup: फुटबॉल के जुनूनी फैंस के लिए बुरी खबर, स्टेडियमों में बीयर की ब्रिकी पर लगा बैन

 

शादाब ने सरफराज के प्रति अपना सम्मान व्यक्त करते हुए और उन्हें हर चीज के लिए धन्यवाद देते हुए बातचीत का अंत किया। पाकिस्तान के कई पूर्व क्रिकेटर्स का कहना है कि अब्दुल्ला बड़े होकर पाकिस्तान टीम में जगह बनाएंगे। उसके पिता इसके लिए तैयार कर रहे हैं।

सालभर से इंटरनेशनल क्रिकेट से गायब

सरफराज ने लगभग एक साल से कोई भी इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। उनका आखिरी टी 20 बांग्लादेश के खिलाफ नवंबर 2021 में था। जबकि आखिरी वनडे 7 अप्रैल 2021 को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था। हालांकि अब वह घरेलू टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -