Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs BAN 2nd Test: चेतेश्वर पुजारा के पास कोच राहुल द्रविड़ को पछाड़ने का सुनहरा मौका, बस बनाने होंगे इतने रन

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार 22 दिसंबर 2022 से खेला जाएगा। यह मुकाबला ढाका में खेला जाना है। दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त के बाद भारत (IND v BAN) यह मुकाबला जीतकर सीरीज अपने […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Dec 23, 2022 12:34
Share :
WTC Final 2023 Cheteshwar Pujara

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार 22 दिसंबर 2022 से खेला जाएगा। यह मुकाबला ढाका में खेला जाना है। दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त के बाद भारत (IND v BAN) यह मुकाबला जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगा। वहीं टीम के स्टार खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा के पास कोच राहुल द्रविड़ को पछाड़ने का सुनहरा मौका है।

और पढ़िएBBL 2022: Asif Ali ने मचा दिया गदर, 13 गेंदों में कूट डाले 41 रन, देखें वीडियो

राहुल द्रविड़ को पीछे छोड़ देंगे पुजारा, बस करना होगा ये काम

भारतीय टेस्ट टीम के भरोसेमंद खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में दमदार फॉर्म दिखाया था और एक शतक भी जड़ा था। अगर वे इसी फॉर्म को जारी रखते हैं और दूसरे मैच में 124 रन और बना लेते हैं तो वे बांग्लादेश में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीयों की लिस्ट में कोच राहुल द्रविड़ को पीछे छोड़ देंगे।

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में अभी सचिन तेंदुलकर पहले नंबर पर हैं। उनका ये रिकॉर्ड अभी टूटने नहीं वाला है। इस लिस्ट में दूसरे भारतीय पूर्व कप्तान और वर्तमान में टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ हैं। राहुल द्रविड़ ने 10 पारियों में 560 रन बनाए हैं। उनके पीछे चेतेश्वर पुजारा हैं, जो इस सीरीज में खेल रहे हैं। पुजारा के नाम अभी खेली 6 पारियों में 438 रन बनाए हैं। बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में अगर पुजारा कुल 123 रन बनाते हैं तो वह द्रविड़ को पीछे छोड़ देंगे।

और पढ़िएIND vs BAN: 4 विकेट लेकर Umesh Yadav ने तोड़ी बांग्लादेश की कमर, अश्विन ने भी किया कमाल, देखें स्कोरकार्ड

कहां देख सकते हैं भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच की लाइव स्ट्रीमिंग को सोनी लिव (Sony Liv) ऐप पर देखा जा सकता है।

किस चैनल पर देखा जा सकता है भारत और बांग्लादेश का टेस्ट मैच लाइव?

भारत और बांग्लादेश का दूसरा टेस्ट मैच सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनलों पर अलग अलग भाषाओं में देखा जा सकता है। सोनी स्पोर्ट्स टेन 3, सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 एचडी (हिंदी), सोनी स्पोर्ट्स टेन 4, सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 एचडी (तमिल और तेलुगु), सोनी स्पोर्ट्स टेन 5 और सोनी स्पोर्ट्स टेन 5 एचडी (अंग्रेजी) पर मैच का लाइव प्रसारण दिखाया जाएगा।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 21, 2022 05:02 PM
संबंधित खबरें