Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN: ‘उन्हें हराना चुनौतीपूर्ण होगा’ मैच से पहले रोहित शर्मा ने बताई बांग्लादेश की सबसे बड़ी ताकत

IND vs BAN: न्यूजीलैंड के खिलाफ 1-0 से मात खाने के बाद भारतीय टीम तीन वनडे मैच की सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंच गई है।

IND vs BAN: न्यूजीलैंड के खिलाफ 1-0 से मात खाने के बाद भारतीय टीम तीन वनडे मैच की सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंच गई है। दोनों के बीच पहला वनडे मैच 4 दिसंबर 2022 को खेला जाएगा। वहीं इस मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस की और बांग्लादेश की टीम और उनके फैंस की खूब तारीफ की।

बांग्लादेश के सामने हमें आसानी से जीत नहीं मिली

प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार द्वारा बांग्लादेश को कमजोर मानने पर पूछे गए सवाल पर कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि ‘हालिया 6-8 सालों में दोनों देशों के बीच रोचक प्रतिद्वंद्वी रही है। बांग्लादेश अब एक अलग और चुनौतीपूर्ण टीम में तब्दील हो चुकी है। हमें उसके खिलाफ आसानी से जीत नहीं मिली। टी20 विश्व कप में भी खेला गया मुकाबला नजदीकी रहा था और यह सीरीज भी आसान होने नहीं जा रही है।

और पढ़िए- IND vs BAN: ‘हम इसे कैसे हारे ?’ भारतीय टीम की हार से पूर्व क्रिकेटर हुए हैरान, कह दी ये बड़ी बात

बांग्लादेश में नहीं मिलता भारतीय फैंस का सपोर्ट

वहीं इस प्रेस कांफ्रेंस में रोहित शर्मा ने बांग्लादेश के फैंस की भी तारीफ की और कहा कि वे अपनी टीम को भरपूर रुप से सपोर्ट करते हैं हम दुनिया भर में जहां भी जाते हैं हमें भारतीय फैंस का सपोर्ट मिलता है लेकिन बांग्लादेश में वहां के फैंस हावी हो जाते हैं और अपनी टीम के लिए जमकर चियर करते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि बांग्लादेश को हराना चुनौतीपूर्ण होगा।

भारत वनडे टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शाहबाज़ अहमद, केएल राहुल, ऋषभ पंत, इशान किशन, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन

बांग्लादेश वनडे टीम: यासिर अली, नजमुल हुसैन शंटो, शाकिब अल हसन, अफीफ हुसैन, महमुदुल्लाह, मेहदी हसन मिराज, लिटन दास, अनामुल हक, मुशफिकुर रहीम, नुरुल हसन, मुस्तफिजुर रहमान, तस्किन अहमद, हसन महमूद , एबादोत हुसैन, नासुम अहमद

और पढ़िए-  IND vs BAN: ‘टीम ने मुझे विकेटकीपिंग के लिए तैयार रहने को कहा है’ मैच के बाद KL Rahul ने किया बड़ा खुलासा

IND vs BAN Series Schedule: ये है शेड्यूल

भारत और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज के तीनों मुकाबले 4, 7 और 10 दिसंबर को खेले जाएंगे। इसके बाद दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. सीरीज का पहला टेस्ट मैच 14 दिसंबर से जबकि दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से खेला जाएगा। रोहित शर्मा दोनों सीरीज में टीम इंडिया की अगुआई करेंगे।

और पढ़िए- खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -