Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN: ‘हम इसे कैसे हारे ?’ भारतीय टीम की हार से पूर्व क्रिकेटर हुए हैरान, कह दी ये बड़ी बात

IND vs BAN: टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में करारी हार का सामना करना पड़ा है, रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया 1 विकेट से हार गई।

IND vs BAN: टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में करारी हार का सामना करना पड़ा है, रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया 1 विकेट से हार गई। भारतीय गेंदबाज बांग्लादेश का आखिरी विकेट नहीं ले पाई और टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद हर कोई सदमे में है और अभी भी ये सोच रहा है कि ये आखिर हुआ कैसे। वहीं इसी कड़ी में टीम के दिग्गज क्रिकेटर इरफान पठान ने ट्वीट किया है और लिखा है कि हम इसे कैसे हारे ?

भारत की खराब बल्लेबाजी

मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने खराब बल्लेबाजी की, आलम यह रहा कि टीम 50 ओवर भी नहीं खेल पाई, भारत की पारी 41.2 ओवर में 186 रन के स्कोर पर सिमट गई। केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की टीम ने 46वें ओवर में नौ विकेट पर जीत के लिए जरूरी रन बना डाले।

मेहंदी हसन ने बदला मैच

दरअसल मैच में एक समय लग रहा था कि भारतीय टीम जीत जाएगी क्योंकि बांग्लादेश ने 40वें ओवर में अपना नौवा विकेट गंवा दिया था लेकिन टीम आखिरी विकेट नहीं गिरा सकी। इस जीत में मेहंदी हसन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हसन ने 39 गेंदों में 38 रन की शानदार पारी खेली, जिसमें उन्होंने चार चौके और 2 शानदार छक्के लगाए। मेहदी का मुस्तफिजुर रहमान ने भी अच्छा साथ दिया उन्होंने 11 गेंदों में 10 रन की पारी खेली, जिसमें दो चौके लगाते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -