Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN: ‘टीम ने मुझे विकेटकीपिंग के लिए तैयार रहने को कहा है’ मैच के बाद KL Rahul ने किया बड़ा खुलासा

IND vs BAN: टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में करारी हार का सामना करना पड़ा है, रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया 1 विकेट से हार गई।

IND vs BAN: टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में करारी हार का सामना करना पड़ा है, रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया 1 विकेट से हार गई, भारतीय गेंदबाज बांग्लादेश का आखिरी विकेट नहीं ले पाई और टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में केएल राहुल दोनों ही पारियों में चर्चाओं में रहे। पहली पारी में जहां उनकी बल्लेबाजी की तारीफें हुई वहीं दूसरी पारी में उनकी खराब विकेट कीपिंग को लेकर उन्हें खुब आलोचना झेलनी पड़ी। वहीं इसे लेकर केएल ने मैच के बाद एक बड़ा बयान दिया है।

और पढ़िए – ‘वो निश्चित तौर पर वर्ल्ड कप में जाने वाले हैं’…विश्वकप 2023 को लेकर DK ने दिया बड़ा बयान

टीम प्रबंधन मुझे विकेटकीपिंग के लिए तैयार रहने को कहा है- केएल राहुल

दरअसल मैच के खत्म होने के बाद केएल राहुल से ऋषभ पंत को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘हमने पिछले आठ-नौ महीनों में ज्यादा एकदिवसीय मैच नहीं खेले हैं, लेकिन अगर आप 2020-21 को देखें, तो मैंने विकेट कीपिंग की है और मैंने चौथे तथा पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी की है। टीम ने मुझे यह भूमिका निभाने के लिए कहा है। मैं सफेद गेंद के क्रिकेट में इस भूमिका के लिए तैयार हूं ।’ वहीं उन्होंने ये भी कहा कि ऋषभ पंत के बारे में मेडिकल टीम ही अच्छे से बता पाएगी मुझे खुद एक दिन पहले ही इसके बारे में पता चला है।

केएल राहुल ने छोड़ा महत्वपूर्ण कैच

बांग्लादेश को जीत के लिए 46 गेंदों में 32 रन की जरूरत थी। मेहदी हसन शानदार बल्लेबाजी कर अपनी टीम को जीत दिलाने की जुगत में थे। जैसे ही शार्दुल ने गेंद डाली, मेहदी ने इसे ठोका, लेकिन बॉल उनके बल्ले पर ठीक से नहीं आ पाई और हवा में उड़ गई। गेंद काफी देर तक हवा में रही, इधर केएल ने कैच लपकने के लिए कॉल कर दौड़ लगा दी। वे विकेट के पीछे भागते रहे, लेकिन जैसे ही गेंद नीचे आई केएल ने कैच टपका दिया।

और पढ़िए – Pak vs Eng: पाकिस्तान के इस गेंदबाज ने डेब्यू मैच में ही बनाया शर्मनाक Record, टूट गया 113 साल पुराना रिकॉर्ड

भारत की खराब बल्लेबाजी

मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने खराब बल्लेबाजी की, आलम यह रहा कि टीम 50 ओवर भी नहीं खेल पाई, भारत की पारी 41.2 ओवर में 186 रन के स्कोर पर सिमट गई। केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 73 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की टीम ने 46वें ओवर में नौ विकेट पर जीत के लिए जरूरी रन बना डाले।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -