Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs AUS: ‘खतरनाक बाउंसर’…स्टार्क की आग उगलती गेंद ने सूर्या को किया ‘घायल’…टूट गया हेलमेट, देखें VIDEO

IND vs AUS: टी 20 वर्ल्ड कप 2022 से ठीक पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अभ्यास मैच खेला जा रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 186 रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 187 रन बनने होंगे। भारत के लिए केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव ने फिफ्टी ठोकी।

अभी पढ़ें IND vs AUS: रोमांचक मुकाबले में जीती टीम इंडिया, फिंच की तूफानी पारी गई बेकार..देखें स्कोरकार्ड

 

भारतीय पारी के दौरान तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की खतरनाक बाउंसर ने सूर्यकुमार यादव का हेलमेट तोड़ दिया। तूफानी बाउंसर सीधा सूर्या के सिर पर लगी। उस गेंद पर सूर्या ने जमकर बल्ला घुमाया था, लेकिन गेंद की स्पीड इतनी तेज थी कि सूर्या चूक गए और गेंद सीधे हेलमेट पर जा लगी।

मिचेल मार्श ने तोड़ा सूर्यकुमार यादव का हेलमेट

दरअसल, जब भारतीय पारी चल रही थी तब ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 19वां ओवर मिचेश स्टार्क लेकर आए। उन्होंने ओवर की पांचवी गेंद पूरी रफ्तार के साथ बाउंडर मारी। जिस पर यादव चूक गए और गेंद ने उनका हेलमेट तोड़ दिया। जब गेंद सूर्या के सिर पर लगी तो वह गिरते-गिरते बचे। हालांकि उसके बाद उन्होंने चौका लगाया और अपना पचासा पूरा किया और फिर आउट हो गए।

अभी पढ़ें AB de Villiers की तरह छक्का उड़ाना चाहते थे सूर्या, गेंदबाज ने चालाकी से फंसाया…फिर खूब हंसाया…देखें VIDEO

 

जबरदस्त फॉर्म में हैं सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव ने 33 गेंदों पर 50 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 1 छक्का भी निकला। 151 रनों के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करने वाले यादव टीम इंडिया के लिए जबरदस्त रन बना रहे हैं। उनका हालिया फॉर्म गजब का रहा है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -