Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

BCCI वार्षिक पुरस्कार समारोह की तस्वीर में नहीं दिखे विराट कोहली, क्या है कारण?

BCCI Awards 2024: बीसीसीआई ने वार्षिक पुरस्कार की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया। तस्वीर में विराट कोहली दिखाई नहीं दिए।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Jan 23, 2024 21:21
Share :
bcci annual function photos virat kohli missing BCCI Awards 2024
bcci annual function photos virat kohli missing BCCI Awards 2024 Image Credit: BCCI

BCCI Awards 2024: भारतीय क्रिकेट काउंसिल (बीसीसीआई) द्वारा आज वार्षिक पुरस्कार की घोषणा की गई। जिसमें टीम इंडिया के स्टार युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को बेस्ट इंटरनेशनल क्रिकेटर 2022-23 पुरस्कार मिला। इस पुरस्कार समारोह से पहले बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें टीम के सभी खिलाड़ी डैशिंग लुक में दिखाई दे रहे हैं।

फैंस को टीम इंडिया के खिलाड़ियों का ये लुक काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस तस्वीर में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली नहीं दिखाई नहीं दे रहे हैं। जिसके बाद अब फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर इस तस्वीर में विराट कोहली क्यों नहीं हैं।

पुरस्कार समारोह की तस्वीर में नहीं विराट कोहली

जिन खिलाड़ियों को पुरस्कार समारोह की तस्वीर में देखा गया है वे सभी खिलाड़ी बीसीसीआई द्वारा किए गए वार्षिक पुरस्कार समारोह में पहुंचे थे। जिनमें से ज्यादातर खिलाड़ियों को बीसीसीआई की तरफ से कोई न कोई अवॉर्ड मिला है। इस तस्वीर में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी दिखे लेकिन रोहित शर्मा को कोई अवॉर्ड नहीं मिला। दूसरी तरफ इस तस्वीर से विराट कोहली गायब थे।

दरअसल विराट कोहली व्यक्तिगत कारणों के चलते अपने परिवार के साथ हैं। जिसके चलते विराट कोहली इंग्लैंड के साथ होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे। इस कारण ही विराट कोहली बीसीसीआई के इस वार्षिक पुरस्कार समारोह में नहीं पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:- BCCI Awards 2024: शुभमन गिल को मिला बेस्ट इंटरनेशनल क्रिकेटर अवॉर्ड, देखें प्लेयर्स की पूरी लिस्ट

टीम इंडिया को खलेगी विराट की कमी

विराट कोहली इंग्लैंड के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। जो टीम इंडिया के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ टीम दो मैचों के लिए विराट कोहली का रिप्लेसमेंट भी खोज रही है। जिसमें कई खिलाड़ियों का नाम सामने निकलकर आ रहा है। हालांकि अभी तक किसी के नाम की ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है कि कौन सा खिलाड़ी पहले दो टेस्ट मैचों में विराट कोहली की जगह लेगा।

First published on: Jan 23, 2024 09:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें