Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

कई नेताओं ने बैलेट पेपर पर लिख दिया राहुल गांधी का नाम

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में कई नेताओं ने बैलेट पेपर पर राहुल गांधी का ही नाम लिख दिया। 

Congress President Election Results: कांग्रेस अध्यक्ष पद पर मल्लिकार्जुन खड़गे जीत चुके हैं। जीत के बाद कांग्रेस के केंद्रीय चुनाव समिति के अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने यह दावा किया कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव में कई नेताओं ने बैलेट पेपर पर राहुल गांधी का ही नाम लिख दिया।

अभी पढ़ें Congress President Election Results: मल्लिकार्जुन खड़गे की शानदार जीत पर लगा बधाइयों का तांता, शशि थरूर ने घर जाकर दी बधाई

 

आगे मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि इसक अलावा कुछ लोगों ने सही से वाेट नहीं डाला। किसी ने नंबर, किसी ने नाम ठीक से नहीं लिखा। बता दें कि देश की 137 साल पुरानी पॉलिटिकल पार्टी कांग्रेस को नया अध्यक्ष मिला है। आज मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस के नए अध्यक्ष बने हैं।

अभी पढ़ें Congress President Election Results 2022: अब मल्लिकार्जुन खड़गे के ‘हाथ’ में कांग्रेस, शशि थरूर ने हार मानकर दी बधाई

मल्लिकार्जुन खड़गे के अध्यक्ष बनते ही उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है।  राहुल गांधी ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी। सोनिया गांधी व प्रियंका गांधी ने उनसे मिलकर उन्हें बधाई दी। इसके अलावा अध्यक्ष पद के उम्मीदवार शशि थरूर ने बुधवार को अपनी हार स्वीकार कर ली और अपने प्रतिद्वंद्वी मल्लिकार्जुन खड़गे को बधाई दी।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -