Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

गुलाम नबी आजाद का बड़ा बयान, कहा-विकास परियोजनाओं के लिए 370 बाधा नहीं

गुलाम नबी आजाद ने अनुच्छेद 370 पर बोलते हुए कहा अनुच्छेद 370 किसी के लिए अड़ंगा नहीं था। मैंने अपने कार्यकाल के दौरान कई विकासात्मक परियोजनाएं कीं और 370 कभी भी बाधा नहीं बनी।

आसिफ सुहाफ, श्रीनगर: पूर्व कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है। श्रीनगर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि विकास परियोजनाओं के लिए 370 बाधा नहीं है। उन्होंने कहा कांग्रेस ने मुझे दो साल के लिए घर पर बैठाया। मैं कहीं भी पार्टी में नहीं था और न ही चुनाव प्रचार में था। कांग्रेस में एक मोनोलॉग है।

अभी पढ़ें दरिंदगी की इंतहा, ‘घर से खींचकर बेटियों को ले गए और…’ लखीमपुर कांड में मां ने बताई पूरी कहानी

 मोदी पर हमेशा तंज कस कर कांग्रेस क्या हासिल करती है।

आगे उन्होंने कांग्रेस नेता जयराम रमेश की टिप्पणी पर कहा भाजपा के वफ़ादार सिपाही वे हैं जो कांग्रेस मुक्त भारत के लिए मोदी की मदद करते हैं। हमने राजा महाराजा के परिदृश्य को चुनौती दी है। आप मोदी के खिलाफ मेरे संसद भाषणों की जांच करें और इसे ध्यान में रखते हुए मोदी को मुझे जेल भेज देना चाहिए था। मैं मोदी जी से क्यों डरूं। बीजेपी, मोदी पर हमेशा तंज कस कर कांग्रेस क्या हासिल करती है।

अभी पढ़ें Lakhimpur Kheri Case: लखीमपुर में दो सगी बहनों से दुष्कर्म और हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा, पुलिस ने जारी किया स्टेटमेंट

अनुच्छेद 370 पर यह कहा 
गुलाम नबी आजाद ने अनुच्छेद 370 पर बोलते हुए कहा अनुच्छेद 370 किसी के लिए अड़ंगा नहीं था। मैंने अपने कार्यकाल के दौरान कई विकासात्मक परियोजनाएं कीं और 370 कभी भी बाधा नहीं बनी। मुझे नहीं पता कि बीजेपी ऐसा क्यों कहती है कि यह एक बाधा थी। मैंने कहा कि चुनाव में मेरा एजेंडा क्या होगा। वह बोले मैंने यह नहीं कहा कि 370 नहीं आएगा लेकिन कहा कि मोदी या तो ला सकते हैं। मैं मोदी जी को मना नहीं पाया। 370 को बहाल करने का दूसरा तरीका सुप्रीम कोर्ट है। पिछले तीन वर्षों से तर्क और तारीख तय करना बाकी है।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -