Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Xiaomi Book Air 3: जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉन्च सबसे पतला और हल्का लैपटॉप, जानें कीमत

Xiaomi Book Air 3: शाओमी ने बुक एयर 3 नामक सबसे हल्का और सबसे पतला लैपटॉप पेश किया है। इसके फीचर्स के सामने लैपटॉप की कीमत कुछ भी नहीं है।

Xiaomi Book Air 3 Laptop Launch Price: शाओमी बुक एयर 3 को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। यह Redmi Note 12 सीरीज़ के लिए घोषित किया गया था, जिसमें प्रो, प्रो प्लस और एक्सप्लोरर एडिशन वेरिएंट शामिल हैं। ब्रांड ने नए Redmi TV, Redmi प्रोजेक्टर और एक इलेक्ट्रिक हीटर सहित अन्य डिवाइस भी लॉन्च किए।

शाओमी बुक एयर 3 को ब्रांड की अब तक की सबसे पतली और सबसे हल्की नोटबुक के रूप में लॉन्च किया गया है। आइए शाओमी बुक एयर 3 की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स जानते हैं।

अभी पढ़ें –  फ्री में Netflix, Amazon Prime Video और Disney+Hotstar का चाहिए लाभ? अपनाएं ये रिचार्ज प्लान

Xiaomi Book Air 3 स्पेसिफिकेशन्स

शाओमी Book Air 3 में 13.3 इंच का E4 OLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 2,880 x 1,800 पिक्सल, 600 निट्स की ब्राइटनेस और 60 हर्ट्ज़ का रिफ्रेश रेट है। स्क्रीन संकीर्ण बेज़ेल्स से घिरी हुई है और डॉल्बी विजन और वीईएसए डिस्प्ले एचडीआर 500 का समर्थन करती है।

नोटबुक में 360-डिग्री हिंज और टच सपोर्ट के साथ 2-इन-1 डिज़ाइन है जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न तरीकों से डिवाइस का उपयोग करने की अनुमति देता है। शाओमी Book Air 3 6 सीरीज के एल्युमीनियम अलॉय और सीएनसी इंटीग्रेटेड कार्विंग प्रोसेस से लैस है। यह हल्का और पतला है, वजन केवल 1.2 किलो और 12 मिमी है।

Xiaomi Book Air 3 के फीचर्स

लैपटॉप डॉल्बी एटमॉस के साथ-साथ डुअल माइक्रोफोन के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर से लैस है। ग्लास टचपैड के साथ बैकलिट कीबोर्ड है। डिवाइस पावर बटन में बने फिंगरप्रिंट सेंसर और 8MP कैमरा के साथ आता है।

भारत में Xiaomi Book Air 3 की कीमत

शाओमी बुक एयर 3 की कीमत कोर i5 वेरिएंट के लिए RMB 4,999 (56,883 रुपये) है, जबकि i7 मॉडल की कीमत RMB 5,599 (63,716 रुपये) है। एक सुंदर सफेद रंग में आता है।

 अभी पढ़ें –  Smartwatch Free with Smartphone: इस प्रीमियम स्मार्टफोन पर धांसू ऑफर्स! फ्री मिल रही है 30 हजार वाली स्मार्टवॉच

Xiaomi Book Air 3 की बैटरी

शाओमी Book Air 3 में 12वीं पीढ़ी के Intel Core i7 प्रोसेसर हैं जिन्हें Intel Iris Xe GPU के साथ जोड़ा गया है। इसमें 16 जीबी तक का एलपीडीडीआर5 रैम और 512 जीबी तक का एसएसडी स्टोरेज शामिल है। गर्मी लंपटता के लिए एक बड़ा वीसी कूलर उपलब्ध है।

मशीन 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 58.3Wh बैटरी सेल द्वारा समर्थित है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह नोटबुक विंडोज 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। शाओमी बुक एयर 3 के कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में WiFi-6E, दो थंडरबोल्ट 4 पोर्ट, एक ऑडियो जैक और ब्लूटूथ 5.2 शामिल है।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -