Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Realme GT Neo 3T: कल भारत में होगा लॉन्च, जानें क्या हो सकती है कीमत

कंपनी के अनुसार यह फोन बेहद खास स्पेसिफिकेशंस के साथ बाजार में उतारा जा रहा है।

नई दिल्ली: Realme कल भारत में अपना GT Neo 3T लॉन्च करेगी। कंपनी अपने इस नए हैंडसेट को भारत में दोपहर करीब करीब 12:30 बजे लॉन्च करेगी। कंपनी के अनुसार यह फोन बेहद खास स्पेसिफिकेशंस के साथ बाजार में उतारा जा रहा है। Realme GT Neo 3T में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 SoC होगा। इसमें रियर पैनल पर रेसिंग फ्लैग डिजाइन होगा।

अभी पढ़ें Tecno 19 Pro Mondrian का रंग बदलने वाला स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए किस दिन से खरीद सकते हैं आप

5G कनेक्टिविटी 

Realme GT Neo 3T भी 5G कनेक्टिविटी को स्पोर्ट करेगा। कंपनी के मुताबिक Realme GT Neo 3T के ग्लोबल वेरिएंट में 6.62-इंच E4 AMOLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। Realme का दावा है कि यह डिस्प्ले 1300 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है। इसके अलावा इस वैश्विक संस्करण में एचडीआर 10+ सपोर्ट है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 एसओसी द्वारा संचालित है, जो एड्रेनो 650 जीपीयू और 8 जीबी रैम के साथ है।

अभी पढ़ें Amazon Great Indian Festival: ऑफर्स ही ऑफर्स! ओप्पो के इन फोन पर जबरदस्त छूट

37,500 हो सकता है प्राइज 

हालांकि अभी कंपनी ने इसके प्राइज के बारे में कोई घोषणा नहीं की है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसका दाम तकरीबन 37,500 रुपए तक रखा जाएगा। इससे पहले कंपनी ने लॉन्च से पहले घोषणा की थी कि वह नए फोन पर छूट दे सकती है। कथित तौर पर सबसे किफायती स्मार्टफोन उन फोन को कहा जाता है जिसमें 80W चार्जिंग स्पीड होती है और स्नैपड्रैगन 870 SoC है। छूट और ऑफ़र के बारे में अभी कोई डिटेल कंपनी ने नहीं दी है।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -