Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Oppo के इन स्मार्टफोन पर 5जी नेटवर्क शुरू, मिलेगा Jio True 5G का सपोर्ट!

Oppo Smartphone Jio True 5G Support: ओप्पो ने अपने अधिकांश स्मार्टफोन पर Jio के स्टैंडअलोन 5G नेटवर्क के लिए समर्थन शुरू कर दिया है। आइए इस लिस्ट में शामिल फोन के बारे में बताते हैं।

Oppo Smartphone Jio True 5G Support: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने पिछले महीने भारत में अपना True 5G नेटवर्क लॉन्च किया था। उस समय, कुछ स्मार्टफोन निर्माताओं ने अपने 5G-सक्षम स्मार्टफ़ोन पर 5G कनेक्टिविटी के लिए समर्थन रोल आउट किया था। तभी से टेक कंपनियों ने अपने डिवाइसों पर 5G कनेक्टिविटी को सक्षम करने के लिए अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है।

अभी पढ़ें Google Pixel Fold Smartphone के फीचर्स और कीमत लीक, यहां जानें डिटेल्स

बता दें कि बैंडवागन में शामिल होने वाला नवीनतम ओप्पो है। कंपनी ने 15 नवंबर, मंगलवार को घोषणा की कि उसने अपने अधिकांश स्मार्टफोन पर Jio के स्टैंडअलोन 5G नेटवर्क के लिए समर्थन शुरू कर दिया है।

ओप्पो ने कहा कि उसने ओप्पो रेनो 8 पर सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट किया है। ओप्पो रेनो 8 प्रो, ओप्पो रेनो 7, ओप्पो F21 प्रो 5G, ओप्पो F19 प्रो+, Oppo K10 और Oppo A53s स्मार्टफोन जो Jio के True 5G नेटवर्क के लिए सपोर्ट लाता है। इस अपडेट के साथ, ओप्पो डिवाइस इस्तेमालकर्ता जो किसी भी उल्लेखित स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर रहे हैं, अब उन शहरों में Jio के 5G नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकते हैं जहां नेटवर्क उपलब्ध है।

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि अन्य सभी 5जी-सक्षम स्मार्टफोन मॉडल को जल्द ही एक अपडेट मिलेगा जो जल्द ही स्टैंडअलोन (एसए) 5जी कनेक्टिविटी के लिए समर्थन लाएगा। कंपनी ने यह भी कहा कि कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया कोई भी 5G डिवाइस “SA नेटवर्क इनेबल्ड” होगा।

“…इस विकास के साथ, 5G-सक्षम नेटवर्क वाले किसी भी शहर में रहने वाले यूजर अनुभव का आनंद ले सकते हैं। हम अपने उपकरणों के माध्यम से एक अनुभव साझा करने के लिए नवाचार की सीमाओं को लगातार आगे बढ़ा रहे हैं, जो जीवन को आसान और अधिक सुविधाजनक बनाता है। हमारे सभी आगामी 5जी डिवाइस एसए और एनएसए के अनुकूल होंगे।’

जहां तक जियो के ट्रू 5जी नेटवर्क की बात है तो पिछले महीने लॉन्च के वक्त जियो ने घोषणा की थी कि उसका 5जी नेटवर्क दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई और वाराणसी में उपलब्ध होगा। कुछ ही समय बाद, इसने राजस्थान के नाथद्वारा में अपने 5G नेटवर्क के लिए समर्थन का विस्तार किया। हाल ही में, टेलीकॉम दिग्गज ने बेंगलुरु और हैदराबाद में अपनी 5G सेवा के लिए समर्थन का विस्तार किया।

अभी पढ़ें Laptop Battery Tips: अब जल्दी खत्म नहीं होगी लैपटॉप की बैटरी? बस अपनाएं ये तरीका

गौरतलब है कि जियो भारत में 4जी प्लान की कीमत पर अपनी 5जी सेवाएं दे रही है। हालांकि, Jio यूजर्स को सेवा का इस्तेमाल करने के लिए अपने स्मार्टफ़ोन को न्यूनतम मूल्य 239 रुपये के साथ रिचार्ज करने की आवश्यकता है। साथ ही Jio यूजर्स को कंपनी के 5G नेटवर्क तक पहुंचने के लिए अपने सिम कार्ड को अपग्रेड करने की जरूरत नहीं है।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -