Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Google Pixel Fold Smartphone के फीचर्स और कीमत लीक, यहां जानें डिटेल्स

Google Pixel Fold Smartphone: गूगल पिक्सल फोल्ड के बारे में लॉन्च से पहले कुछ जानकारी सामने आई है। इसमें कैमरे और कुछ स्पेक्स का पता लगा है।

Google Pixel Fold Smartphone Launch Date: गूगल पिक्सल फोल्ड (Google Pixel Fold) का फर्स्ट लुक लीक हो गया है। Google की ओर से फोल्डेबल की अफवाह को ‘प्रोजेक्ट पासपोर्ट’ कोडनेम कहा जाता है और मई 2023 में आ सकता है।

कथित पिक्सेल फोल्ड रेंडर में मेटल और ग्लास बॉडी वाले डिवाइस को दिखाया गया है। सबसे विशेष रूप से इसका विशाल आंतरिक डिस्प्ले होल-पंच या अंडर-डिस्प्ले कैमरा के बजाय स्पोर्ट बेज़ेल प्रतीत होता है। हालांकि, कवर डिस्प्ले को होल-पंच सेल्फी कैमरे के साथ दर्शाया गया है। कहा जाता है कि यूजर इस Google स्मार्टफोन से ‘पिक्सेल-एस्क प्रदर्शन’ की उम्मीद करते हैं।

अभी पढ़ें Samsung Galaxy A73 5G में Android 13 को किया रोल आउट, जानिए फीचर्स

Google Pixel Fold Smartphone Design

कथित पिक्सेल फोल्ड रेंडरर्स को जॉन प्रोसर ने फ्रंट पेज टेक पर ओवर से लीक किया था। Google के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को कथित तौर पर ‘प्रोजेक्ट पासपोर्ट’ कोडनेम दिया गया है और Pixel Fold मोनिकर के पत्थर में सेट होने की संभावना है। कहा जाता है कि हैंडसेट में मेटल और ग्लास बॉडी है, जो माना जाता है कि यह ‘बहुत भारी’ है।

Google Pixel Fold Price and Availability in India

इसके स्पेसिफिकेशन अभी भी अज्ञात हैं। हालांकि, ऐसा कहा जाता है कि यह ‘पिक्सेल-एस्क्यू प्रदर्शन’ प्रदान करता है। पिक्सल फोल्ड चाक (सफेद) और ओब्सीडियन (काले) रंगों में आ सकता है। Google कथित तौर पर इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत $1,799 (लगभग 1,50,000 रुपये) रखेगी। पिक्सेल फोल्ड को मई 2023 में पिक्सेल टैबलेट के साथ लॉन्च करने की अफवाह है।

Google Pixel Fold Specifications Leaked

कहा जाता है कि पिक्सेल फोल्ड में बेजल्स के साथ एक विशाल आंतरिक डिस्प्ले और कोई होल-पंच स्लॉट या अंडर-डिस्प्ले कैमरा नहीं है। यह प्रतीत होता है कि आंतरिक डिस्प्ले के ऊपरी दाएं कोने पर एक सेल्फी कैमरा है। हालाँकि, कवर डिस्प्ले को केंद्रीय रूप से संरेखित छेद-पंच स्लॉट मिलता है। कहा जाता है कि दोनों फ्रंट-फेसिंग शूटरों को 9.5-मेगापिक्सेल सेंसर मिलते हैं।

अभी पढ़ें Samsung Galaxy S23 Ultra में मिलेगा जबरदस्त कैमरा, सामने आई डिटेल्स

Google Pixel Fold Camera

ऐसा प्रतीत होता है कि Google का यह स्मार्टफोन एक उभरे हुए कैमरे की पट्टी में पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। पिक्सेल फोल्ड को ऊपर और नीचे स्पीकर के साथ दर्शाया गया है। ऐसा कहा जाता है कि इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होगा और इसका पावर बटन फिंगरप्रिंट सेंसर के रूप में दोगुना हो सकता है।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -