Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Thank God Box Office Collection Day 2: धीमी है सिद्धार्थ मल्होत्रा के फिल्म की शुरुआत, जानें कितनी की कमाई

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर 'थैंक गॉड' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म की शुरुआत काफी धीमी नजर आ रही है।

मुंबई: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर ‘थैंक गॉड’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म की शुरुआत काफी धीमी नजर आ रही है।

‘थैंक गॉड’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2 (Thank God Box Office Collection Day 2)
25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आई इस फिल्म ने मात्र 8 करोड़ की कमाई की। वहीं दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 25% की गिरावट के साथ फिल्म ने महज 6 करोड़ का बिजनेस किया। इसी के साथ इसका कुल कलेक्शन 13.75 करोड़ हो गया है।

अभी पढ़ें Janhvi Kapoor Look: जाह्नवी कपूर ने साड़ी पहन उड़ाई नींदें, मुस्कुराहट पर हार बैठेंगे दिल

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन के साथ रकुलप्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की तुलना अक्षय कुमार से करें, तो राम सेतु थैंक गॉड से थोड़ा बेहतर परफॉर्म कर रही है।

फिल्म के बारे में
कहानी एक अहंकारी रियल एस्टेट ब्रोकर (सिद्धार्थ मल्होत्रा) के इर्द-गिर्द घूमती है। उसका सामना एक दुर्घटना से होता है, जिसके बाद वो खुद को स्वर्ग में ढूंढता है। चित्रगुप्त (अजय देवगन) उसके सामने आता है और “जीवन का खेल” खेलता है – अगर वो जीत जाता है, तो उसे वापस धरती पर भेज दिया जाएगा। अगर वह हार जाता है, तो उसे नरक में डाल दिया जाएगा।

पढ़ें: बॉलीवुड के ताजा समाचार E24 Bollywood पर भी

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -