Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ को मिली नई ‘डायमंड’ नेम प्लेट, फैंस ने ट्विटर पर किया ट्रेंड

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के मुंबई स्थित आलीशान बंगले 'मन्नत' पर काफी समय से नेमप्लेट नहीं थी, जिसे अब फिर से लगा दिया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के मुंबई स्थित आलीशान बंगले ‘मन्नत’ (Mannat) पर काफी समय से नेमप्लेट नहीं थी, जिसे अब फिर से लगा दिया गया है। शुरुआत में तो ऐसी भी खबरें थीं कि मन्नत की नेमप्लेट चोरी कर ली गई है। हालांकि, बाद में आधिकारिक रूप से बताया गया कि नेम प्लेट चोरी नहीं हुई है बल्कि रेनोवेशन के लिए गई हुई है।

अब वो नेमप्लेट (Mannat new name plate) एक नए रूप के साथ वापस आ गई है। ‘मन्नत’ का नेम प्लेट कितना खास है ये शाहरुख के फैंस ही समझ सकते है, जिसके साथ तस्वीर लेने के लिए दूर दराज से फैंस आते हैं। अब हाल ही में बंगले की गेट पर एक नई एलईडी नेम प्लेट लगाई गई है, जो अंधेरे में भी साफ नजर आएगी।

किंग खान के बंगले पर जैसे ही नई नेमप्लेट लगी फैंस ने इसके बारे में ट्वीट किया करना शुरू कर दिया, जिसके बाद रविवार को ट्विटर पर कुछ समय के लिए ये ट्रेंड भी करता रहा। ट्विटर पर शाहरुख के कई फैन क्लब्स ने मन्नत के बाहरी हिस्से के नए रूप की तस्वीरें साझा कीं।

‘डायमंड नेम प्लेट’

नए नेम प्लेट को फैंस ‘डायमंड नेम प्लेट’ कह कर पुकार रहे हैं। वहीं एलईडी नेम प्लेट के अलावा गेट को भी बदल दिया गया है। पुराने, जंग लगे गेट की जगह एक नए काले और सफेद रंग में रंगे हुए गेट को लगाया गया है।
एक फैन क्लब ने मन्नत की तस्वीरें और वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “आखिरकार हमारा इंतजार खत्म हुआ और यहां मन्नत में नए गेट के साथ हमारे प्यारे डायमंड नेम प्लेट्स।” तस्वीरों में नई नेम प्लेट दिखाई दे रही हैं – जिन पर मन्नत और लैंड्स एंड लिखा हुआ है, जो कि अंधेरे में चमक रही है।

मन्नत नेम प्लेट सालों से फैंस के लिए एक पसंदीदा सेल्फी स्पॉट बन गया है। वहीं कोरोना महामारी के बाद इस साल, शाहरुख ने भी घर की बालकनी में आकर फैंस से मिलने की पुरानी प्रथा को एक बार फिर से शुरू किया। वह तीन बार दिखाई दिए – एक बार ईद पर और दो बार इस महीने की शुरुआत में अपने जन्मदिन पर।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -