Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Alia Bhatt: क्यों पड़ रही आलिया भट्ट को थैरेपी की जरूरत ? इंटरव्यू में किया चौंकाने वाला खुलासा

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में मां बनी हैं। वे पूरी तरह से अपना मदरहुड एंज्वॉय कर रही हैं। इसके बीच ही वे एक बार फिर काम पर भी लौट गई हैं। कुछ वक्त पहले ही वे फिल्म रॉकी औ रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के सेट […]

Edited By : Shivani Misra | Updated: Apr 28, 2023 11:46
Share :

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में मां बनी हैं। वे पूरी तरह से अपना मदरहुड एंज्वॉय कर रही हैं। इसके बीच ही वे एक बार फिर काम पर भी लौट गई हैं। कुछ वक्त पहले ही वे फिल्म रॉकी औ रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के सेट पर शूटिंग के लिए पहुंची थी। इस तरह से एक्ट्रेस पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में परफेक्टली बैलेंस कर रही हैं।

इंटरव्यू में बयां किया दर्द (Alia Bhatt)

इस बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वे इस बैलेंस को बनाए रखने के लिए थैरेपी सेशन्स का सहारा ले रही हैं। हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंटरव्यू दिया और इस दौरान उन्होंने कई मामलों पर खुलकर बात की। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें यह सोचकर चिंता होती है कि क्या वह अपने बच्चे और काम के साथ सही कर रही हैं, क्योंकि महिलाओं पर दोनों कार्यों में बैलेंस बनाने का बहुत दबाव होता है।

ये भी पढ़ेंः Bareilly Ke Bazaar Song Release: ‘बरेली के बाजार’ में टूटा सैंडल, नुसरत और श्रीनिवास की फिल्म का नया गाना रिलीज

थैरेपी पर जाती हैं आलिया भट्ट

इस दौरान आलिया भट्ट ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उन्हें ख्याल आते हैं कि क्या वह सच में अच्छी तरह से काम कर रही हैं या लोग केवल उन्हें खुश करने के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। उन्हें तरह-तरह के ख्याल आते हैं, जिस कारण वह अपने मानसिक स्वास्थ्य पर कड़ी मेहनत करती हैं और हर हफ्ते थेरेपी के लिए जाती हैं, जहां वह अपनी इन आशंकाओं और शक को दूर कर सकें। इससे आलिया को यह समझने में मदद मिलती है कि वह आगे क्या कर सकती हैं।

ये भी पढ़ेंः Nawazuddin Siddiqui: फिर बढ़ीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मु्श्किलें, एक्टर पर लगा भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में आएंगी नजर

बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में बिजी हैं। मल्टी स्टारर इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आएंगी। करन जौहर के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के लिए आलिया भट्ट एक बार फिर सेट पर वापस लौट चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंः मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें 

First published on: Apr 27, 2023 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें