Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Kriti Kharbanda ने शादी में पूरा किया बचपन का सपना, सुनकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Kriti Kharbanda Emotional Note: कृति खरबंदा ने अब अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में खुलासा किया है कि उनका बचपन का सपना क्या था और वो शादी पर कैसे पूरा हुआ। साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़े कुछ और राज भी खोले हैं। उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखकर सोशल मीडिया यूजर्स को भी भावुक कर दिया है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Mar 28, 2024 15:57
Share :
Kriti Kharbanda Emotional Note
कृति खरबंदा का क्या था बचपन का सपना?

Kriti Kharbanda Emotional Note: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने सोशल मीडिया पर अब कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़कर सभी की आंखें नम हो गई हैं। एक्ट्रेस ने अब एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) से शादी रचाई है और अब वो इमोशनल दिख रही हैं। अगर आप भी सोच रहे हैं कि आखिर कृति को अचानक क्या हो गया तो वो भी बता देते हैं। दरअसल, एक्ट्रेस का अब बचपन का सपना पूरा हुआ है।

मां और नानी की यादों से भरी थी कृति की चूड़ा सेरेमनी

कृति खरबंदा ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने अब अपनी चूड़ा सेरेमनी की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं। एक तरफ वो अपना दुपट्टा फ्लॉन्ट कर रही हैं तो दूसरी तरफ अपना चूड़ा। साथ ही उन्होंने इन यादगार तस्वीरों को शेयर करते हुए कुछ सीक्रेट्स भी रिवील किए हैं। उनकी शादी में क्या खास था और इस रस्म से कैसे उनका सपना पूरा हुआ है वो भी खुद एक्ट्रेस ने एक लम्बा पोस्ट लिखकर रिवील किया है।

क्या था एक्ट्रेस का बचपन का सपना?

कृति ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘नानी मां का हार और मां की शादी का दुपट्टा! ये वो 2 चीजें हैं जो मैं जानती थी कि ये मैं अपनी चूड़ा सेरेमनी में पहनने वाली हूं, वो भी तब से जब मेरा कोई बॉयफ्रेंड ही नहीं था और न ही कोई प्रपोजल था। ये मेरा बचपन का सपना था। वो एक मैजिकल मॉर्निंग थी। इमोशंस बहुत ज्यादा थे और मेरा दिल जोर से धड़क रहा था क्योंकि पुलकित और मुझे फेरे से पहले एक-दूसरे से मिलने या एक- दूसरे को देखने की इजाजत नहीं थी। कुछ चीजें हमने अपने हिसाब से की तो कुछ वही पुराने रीति-रिवाजों से हुईं।’

यह भी पढ़ें: Chhichhore फेम एक्टर का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हुए बुरी तरह चोटिल

पुलकित को रस्मों में मिस करती रहीं कृति

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘काश पुलकित भी इस पल का हिस्सा बन पाते, लेकिन कोई बात नहीं, जब उसने पहली बार इन तस्वीरों को देखा और वो हैरान हो गया मुझे उसका वो फेस देखकर उस पर बहुत प्यार आया। लाल चूड़ा और ट्रेडिशनल कलीरे भी कुछ ऐसे थे जिनसे समझौता नहीं किया जा सकता। मुझे खुशी है कि मैं जो करना चाहती थी मैंने वही किया और मैंने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा।’ अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट देखकर लोग भी इमोशनल हो गए हैं।

First published on: Mar 28, 2024 03:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें