Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

New Service in Flight: हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी! फ्लाइट में मनोरंजन के लिए अब ये इंतजाम भी हुआ

New Service in Flight: एयरएशिया इंडिया (AirAsia India) ने क्लाउड टेक्नोलॉजी फर्म सुगरबॉक्स (Sugarbox) के साथ साझेदारी में अपने सभी विमानों पर इन-फ्लाइट वाई-फाई सेवा प्रदान करना शुरू कर दिया है। एक संयुक्त बयान में इस बात की जानकारी दी गई है।

संयुक्त रूप से काम शुरू कर दिया है और अब एयरएशिया इंडिया की उड़ानों पर यात्रियों को 1,000 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और भारतीय फिल्मों, शॉर्ट फिल्मों, वेब सीरीज एपिसोड देखने को मिलेंगे। साथ ही यह उड़ान में स्थापित सिस्टम से ओटीटी ऐप्स से बफर-फ्री सामग्री स्ट्रीम करने में सक्षम बनाएगी।

अभी पढ़ें Vande Bharat Express: दैनिक यात्रियों के लिए गुड न्यूज, अब बिहार में भी दौड़ेगी हाई स्पीड ट्रेन! पढ़ें- पूरी जानकारी

शुगरबॉक्स के सह-संस्थापक रोहित परांजपे ने कहा, ‘हमें मल्टी-फीचर इन-फ्लाइट एक्सपीरियंस हब – ‘AirFlix’ लॉन्च करने के लिए एयरएशिया इंडिया के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है। यह सेवा वाणिज्य और विज्ञापनों के माध्यम से इन-एयर डिजिटल अर्थव्यवस्था को अनलॉक करके यात्रियों के लिए इन-फ्लाइट अनुभव को बढ़ाने और एयरलाइन के लिए सहायक राजस्व उत्पन्न करने में महत्वपूर्ण होगी। ‘AirFlix’ एयरएशिया इंडिया के 28 विमानों के बेड़े में उपलब्ध है।’

कितनी मिलेगी स्पीड

उन्होंने कहा कि एयरफ्लिक्स बिना किसी अतिरिक्त लागत के स्थानीय इन-फ्लाइट वाई-फाई के माध्यम से सभी यात्रियों के लिए उपलब्ध होगा। बयान के मुताबिक, सेवा 8 टेराबाइट की भंडारण क्षमता के साथ शुरू की गई है और सामग्री तक पहुंचने के लिए ग्राहकों को प्रति सेकंड 1 गीगाबिट तक की डाउनलोड गति प्रदान करेगी।

अभी पढ़ें  बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -