Tuesday, 5 December, 2023

---विज्ञापन---

अचानक 900 करोड़ का मालिक बन गया कैब ड्राइवर, यकीन नहीं होने पर सबसे पहले किया ये काम

Cab Driver Becomes Crorepati : एक कैब ड्राइवर के बैंक अकाउंट में अचानक 9000 करोड़ रुपये आ गया। खाते में अचानक 9 हजार करोड़ रुपये आने पर कैब ड्राइवर के लिए यकीन करना मुश्किल था। उसे समझ नहीं आ रहा था कि इतनी बड़ी रकम किसने उसके खाते में डाल दिया। हैरान कैब ड्राइवर को […]

Edited By : Pankaj Mishra | Updated: Sep 22, 2023 16:08
Share :
Cab Driver Becomes Crorepati

Cab Driver Becomes Crorepati : एक कैब ड्राइवर के बैंक अकाउंट में अचानक 9000 करोड़ रुपये आ गया। खाते में अचानक 9 हजार करोड़ रुपये आने पर कैब ड्राइवर के लिए यकीन करना मुश्किल था। उसे समझ नहीं आ रहा था कि इतनी बड़ी रकम किसने उसके खाते में डाल दिया।

हैरान कैब ड्राइवर को पहले लगा कि यह एक घोटाला है। इसकी जांच के लिए उनसे सबसे पहले अपने एक दोस्त के खाते में 21,000 रुपया ट्रांसफर किया। पैसे तत्काल ट्रांसफर हो जाने के बाद उसे यकीन हुआ है कि सही में उसके खाते में 9000 करोड़ रुपये जमा हुए हैं।

पूरा मामला चेन्नई का है। तमिलनाडु के पलानी के रहने वाले कैब ड्राइवर राजकुमार का खाता तमिलनाडु मर्केंटाइल बैंक में है। 9 सितंबर अचानक उसके मोबाइल पर बैंक की ओर से मैसेज आया कि उसके खाते में 9,000 करोड़ रुपये क्रेडिट हुए हैं। पहले राजकुमार के खाते में सिर्फ 105 रुपये ही थे।

यह भी पढ़ें- फर्जी लोन ऐप पर बड़े एक्शन की तैयारी में सरकार, RBI बना रहा ये लिस्ट

हालांकि, इसके कुछ देर बाद बैंक ने शेष राशि उसके अकाउंट से काट ली। अगले दिन सुबह-सुबह बैक अधिकारियों ने राजकुमार से संपर्क किया और कहा कि गलती से उनके खाते में पैसा जमा हो गया था। बैंक अधिकारियों ने उन्होंने राजकुमार से अनुरोध किया कि वो जल्द से जल्द ट्रांसफर किए गए 21,000 रुपये अपने खाते में जमा करा दे। ताकि बैंक उसे निकाल सके।

यह भी पढ़ें- बेंगलुरु में अगले 10 दिनों तक शराब की बिक्री पर पाबंदी, यहां जानें नियम और शर्तें

और पढ़िए – देश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहां पढ़ें

First published on: Sep 22, 2023 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें