Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

Surya Gochar 2023: 17 सितंबर से शुरू हो जाएंगे इन राशियों के अच्छे दिन, सूर्य की कृपा से मिलेगा छप्परफाड़ धन

Surya Gochar 2023: ज्योतिषीय गणना के मुताबिक, सूर्य देव इस वक्त सिंह राशि में विचरण कर रहे हैं। जो कि 17 सितंबर को कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्य का कन्या राशि में प्रवेश कन्या संक्रांति कहलाता है। ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का राशि परिवर्तन 12 राशियों के लिए खास होता है। ऐसे […]

Edited By : Dipesh Thakur | Updated: Sep 3, 2023 10:02
Share :
Surya Gochar 2023
Surya Gochar 2023

Surya Gochar 2023: ज्योतिषीय गणना के मुताबिक, सूर्य देव इस वक्त सिंह राशि में विचरण कर रहे हैं। जो कि 17 सितंबर को कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्य का कन्या राशि में प्रवेश कन्या संक्रांति कहलाता है। ज्योतिष शास्त्र में हर ग्रह का राशि परिवर्तन 12 राशियों के लिए खास होता है। ऐसे में 17 सितंबर को होने वाला सूर्य का गोचर भी कुछ राशियों के लिए अत्यंत खास रहने वाला है। दरअसल इस दौरान इन राशियों के पारिवारिक और आर्थिक जीवन में खास सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं कि सूर्य के गोचर से किन राशियों का भाग्य चमकने वाला है।

वृषभ राशि

17 सितंबर, 2023 को होने वाला सूर्य का गोचर वृषभ राशि वालों के लिए बेहद खास है। दरअसल सूर्य का यह राशि परिवर्तन इस राशि के लिए शुभ और अनुकूल रहेगा। जैसे ही सूर्य इस राशि के पंचम भाव में प्रवेश करेंगे, बिजनेस और नौकरी में तरक्की शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही इस दौरान संपान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। पारिवारिक जीवन में आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। इसके अलावा इस दौरान आमदनी के कई साधन नजर आएंगे। अगर इसे पहचानकर कार्य करेंगे तो लाभ होगा।

यह भी पढ़ें: Pitru Paksha 2023: अगर घर में उगने लगे ये 1 पौधा तो समझिए पितृ देव हो गए हैं नाराज, तुरंत करें ये उपाय

कर्क राशि

सूर्य का कन्या राशि में गोचर, कर्क राशि वालों के लिए शुभ माना जा रहा है। सूर्य देव गोचर के दौरान कर्क राशि वालों के पराक्रम भाव में रहेंगे। जिसके इस अवधि में कर्क राशि वालों के पराक्रम में वृद्धि होगी। इसके साथ ही बिजनेस में सफलता मिलेगी। नौकरी में कार्यस्थल पर सकारात्मक माहौल नजर आएगा। अचानक धन लाभ का योग बनेगा। साथ ही साथ सूर्य की कृपा से इस दौरान दूसरे स्रोतों से भी धन लाभ होगा। विदेश यात्रा का योग बनेगा जो कि आर्थिक दृष्टि से शुभ साबित होगा।

वृश्चिक राशि

सूर्य का कन्या राशि में गोचर वृश्चिक राशि वालों के लिए फायदेमंद माना जा रहा है। दरअसल सूर्य 17 सितंबर को इस राशि के लाभ भाव में प्रवेश करेंगे। जिसके शुभ प्रभाव से इस दौरान नौकरी और व्यापार में जमकर लाभ प्राप्त होगा। इसके साथ ही इस दौरान जो भी कार्य करेंगें, सूर्य देव की कृपा से उसमें सफलता मिलेगी। इस दौरान कार्यक्षेत्र में तरक्की मिलेगी। सरकारी लेनदेन या बिजनेस में फायदा होगा। इसके अलावा इस दौरान धन लाभ के प्रबल योग भी बनेंगे।

मकर राशि

17 सितंबर, 2023 को सूर्य देव मकर राशि वालों के भाग्य भाव में प्रवेश करेंगे। ऐसे में इस दौरान उनके भाग्य मजबूत रहेगी। भाग्य वृद्धि से इस दौरान जीवन में कई सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेंगे। इसके अलावा पराक्रम भाव में सूर्य की दृष्टि रहने से इस राशि वालों का पराक्रम बढ़ेगा। नौकरी और बिजनस में तरक्की का योग है। इस दौरान अचानक धन लाभ भी होगा। जमीन-जायदाद में वृद्धि होगी।

यह भी पढ़ें: Trikona Rajyoga: शनि-मंगल चमकाएंगे 3 राशि वालों की किस्मत, ‘त्रिकोण राजयोग’ से होगा अपार धन लाभ

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Sep 03, 2023 09:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें