Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का राष्ट्रपति बाइडेन पर पलटवार, दागे कई सवाल

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने आज सुबह कहा है कि पाकिस्तान दुनिया के सबसे खतरनाक देशों में से एक है।

Biden on Pakistan: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की पाकिस्तान पर टिप्पणी का पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने सख्त विरोध किया है। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर बाइडेन पर कई सवाल दागे हैं।

अभी पढ़ें ICC T20 Men’s WC 2022: 16 टीमें, हर टीम का कप्तान कौन? वायरल हुई सभी 16 कप्तानों की शानदार सेल्फी

 

पूर्व पीएम इमरान खान ने ट्वीट कर कहा बाइडेन से इस पर मेरे 2 सवाल हैं एक हमारी परमाणु क्षमता के बारे में उनके पास ऐसी क्या जानकारी उन तक पहुंची। जिसके कारण उन्होंने ऐसा अनुचित निष्कर्ष निकाला। आगे ट्वीट में उन्होने लिखा पूर्व प्रधानमंत्री होने के नाते मुझे पता है कि हमारे पास सबसे सुरक्षित परमाणु कमान और नियंत्रण प्रणाली है?

अमेरिका युद्धों में शामिल रहा

आगे इमरान खान ने ट्वीट कर कहा अमेरिका युद्धों में शामिल रहा है। उन्होंने कहा बाइडेन बताए पाकिस्तान ने परमाणुकरण के बाद कब आक्रामकता दिखाई है? उन्होंने कहा अमेरिकी राष्ट्रपति का बयान आयातित सरकार की विदेश नीति की कुल विफलता और “अमेरिका के साथ संबंधों के रीसेट” के दावों को दर्शाता है?

पाकिस्तान सरकार ने अक्षमता के सभी रिकॉर्ड तोड़े

अपने ट्वीट में इमरान खान ने कहा क्या यह “रीसेट” है? पाकिस्तान सरकार ने अक्षमता के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। उन्होंने कहा मेरी सबसे बड़ी चिंता यह है कि सरकार हमें आर्थिक बर्बादी की ओर ले जा रही है। सरकार देश को लूटने के लिए सफेदपोश अपराधियों को लाइसेंस दे रही है। सरकार हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा से पूरी तरह से समझौता कर रही है। वहीं, इस बीच पाकिस्तान में अमेरिकी राजदूत को पाकिस्तान सरकार ने तलब किया है। सूत्रों की मानें तो उन्होंने अमेरिकी  राष्ट्रपति की टिप्पणी पर सख्त आपत्ति जताई है।

अभी पढ़ें Happy Birthday Babar Azam: एरोन फिंच लेकर आए केक, बाबर आजम ने 15 कप्तानों के साथ ऐसे मनाया बर्थडे, देखें Video

पाकिस्तान दुनिया का सबसे खतरनाक देश

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने आज सुबह कहा है कि पाकिस्तान दुनिया के सबसे खतरनाक देशों में से एक है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के पास बिना किसी सामंजस्य के परमाणु हथियार रखे गए हैं जो इसे खतरनाक देशों की लिस्ट में शामिल करती है। लॉस एंजिल्स (कैलिफोर्निया) में एक डेमोक्रेटिक कांग्रेसनल कैंपेन कमेटी रिसेप्शन में अमेरिकी राष्ट्रपति ने ये टिप्पणी की। इस दौरान बाइडेन ने चीन और रूस को भी फटकार लगाई। बाइडेन की इस टिप्पणी को अमेरिका के साथ संबंध सुधारने के शहबाज शरीफ सरकार के प्रयास के लिए झटका माना जा रहा है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -