Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Happy Birthday Babar Azam: एरोन फिंच लेकर आए केक, बाबर आजम ने 15 कप्तानों के साथ ऐसे मनाया बर्थडे, देखें Video

Happy Birthday Babar Azam: एरोन फिंच लेकर आए केक, बाबर आजम ने 15 कप्तानों के साथ ऐसे मनाया बर्थडे, देखें Video

T20 World Cup 2022 Press Conference: पाकिस्तान के सलामी बल्बेबाज और टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) 15 अक्टूबर को अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। बाबर आजम के लिए दिन की शुरूआत बेहद ही खास रहीं। दरअसल 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से पहले आईसीसी ने एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की थी जिसमें सभी टीमों के कप्तानों ने भाग लिया था। इसके खत्म होने के बाद एरोन फिंच केक लेकर आए और सभी ने मिलकर बाबर का जन्मदिन मनाया।

अभी पढ़ें IND-W vs SL-W: श्रीलंका ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला, भारतीय टीम में हुआ ये महत्वपूर्ण बदलाव

आईसीसी ने शेयर की तस्वीर लिखा ” हेप्पी बर्थडे बाबर, केक अच्छा लग रहा है’

बाबर आजम के बर्थडे सेलिब्रेशन के फोटोज आईसीसी ने भी शेयर किए हैं। वहीं इसमें साफ देखा जा सकता है कि बाबर आजम के लिए एक विशेष केक लाया गया है जिसपर पिच बनीं हुई है और दो स्टंप भी मौजूद है। वहीं इस केक कटिंग का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें प्रेस कांफ्रेंस के बीच में अचानक एरोन फिंच निकल कर आते हैं और बाबर को केक के साथ सरप्राइज देते हैं।

अभी पढ़ें ICC T20 Men’s WC 2022: 16 टीमें, हर टीम का कप्तान कौन? वायरल हुई सभी 16 कप्तानों की शानदार सेल्फी

 

बाबर ने अपने नाम किए कई रिकॉर्डस

बाबर आजम के करियर की बात करे तो उनका करियर अब तक काफी शानदार रहा है। उन्होंने टेस्ट में अब तक 42 मैचों 47.3 की औसत से 3122 रन बनाए है। वहीं वनडे करियार की बात करे तो उन्होंने 92 मैचों में 59.79 की औसत से 4664 रन बने है। वहीं टी20 की बात करे तो 92 मैचों में 43.66 की औसत से 3231 रन बनाए है। इसके साथ ही बाबर टेस्ट रैकिंग में तीसरे नबंर पर है वहीं वनडे में पहले स्थान पर है। इसके अलावा वो टी20 रैकिंग में भी तीसरे नबंर पर है। उनके इस शानदार करियर की वजह से ही फैंस उनकी कई दिग्गज खिलाड़ी से तुलना करते है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -