---विज्ञापन---

Sandeshkhali की पीड़िताओं से मिले PM मोदी, सुनी दर्दभरी कहानी और CM ममता बनर्जी पर बरसे

PM Modi West Bangal Rally Speech: प्रधानमंत्री मोदी ने आज संदेशखाली की पीड़िताओं से मुलाकात की और उनकी कहानी सुनकर ममता सरकार पर भड़के। वे आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं और बरासात में उन्होंने नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम को संबोधित किया और ममता सरकार पर जमकर तंज कसे।

Edited By : Khushbu Goyal | Updated: Mar 6, 2024 15:23
Share :
PM Modi West Bangal Rally Speech

PM Modi Met Sandeshkhali Victims: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। इस मौके पर उन्होंने नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम का संबोधित किया। संबोधन से पहले उन्होंने संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं से मुलाकात की, जिन्होंने प्रधानमंत्री को स्मृति चिह्न भेंट किया। साथ ही वह सब कुछ बताया, जो उनके साथ संदेशखाली में हुआ।

अपनी व्यथा सुनाते-सुनाते महिलाएं भावुक भी हो गई थीं। वहीं संदेशखाली पीड़िताओं की व्यथा सुनने के बाद प्रधानमंत्री अपने संबोधन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर बरसे। उन्होंने ममता सरकार पर तंज कसे और कहा कि ममता की पार्टी और उनकी सरकार महिला विरोधी है। सुनिए उन्होंने और क्या-क्या कहा?

First published on: Mar 06, 2024 03:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें