Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs ENG: सरफराज खान ने नहीं करवाई गिल-बेयरस्टो की लड़ाई, सच्चाई सामने आई

Shubman Gill-Jonny Bairstow Controversy: धर्मशाला टेस्ट मैच के दौरान शुभमन गिल और जॉनी बेयरस्टो के बीच कहासुनी देखने को मिली थी। जिसके बाद इस विवाद में सरफराज खान भी जॉनी बेयरस्टो को कुछ बोलते हुए दिखाई दिए थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सरफराज को ट्रोल किया गया।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Mar 10, 2024 17:15
Share :
india vs england Shubman Gill Jonny Bairstow Controversy sarfaraz khan Image Credit: Social Media

Shubman Gill-Jonny Bairstow Controversy: भारत और इंग्लैंड के बीच धर्मशाला में खेले गए सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में शुभमन गिल और जॉनी बेयरस्टो के बीच विवाद देखने को मिला था। जिसके बाद विवाद में सरफराज खान का भी नाम सामने आया था कि सरफराज ने बेयरस्टो को लड़ाई के लिए मजबूर किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सरफराज खान को काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया। लेकिन अब इस पूरे विवाद की सच्चाई सामने आई है।

मैच के दौरान जॉनी बेयरस्टो काफी शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे जिसके बाद स्लिप में खड़े शुभमन गिल और जॉनी बेयरस्टो के बीच किसी बात को लेकर बहस होती है। जिसके बाद इस बहस में सरफराज खान भी कुछ बोलते हैं। दरअसल इस बहस की शुरुआत जॉनी बेयरस्टो ने की थी। जिसके बाद शुभमन गिल ने भी बेयरस्टो को पलटकर जवाब दिया।

पूरी जानकारी वीडियो  में..

First published on: Mar 10, 2024 05:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें