Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Noida News: अब सोसायटी में एंट्री को लेकर फूड डिलीवरी एजेंट और गार्ड के बीच मारपीट, देखें Video

Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में एक बार फिर से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) हो रहा है। यहां एक सोसाइटी में एंट्री को लेकर फूड डिलीवरी एजेंट (Food Delivery Agent) और सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट की घटना सोसायटी […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Oct 9, 2022 18:05
Share :

Noida News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) में एक बार फिर से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Video Viral) हो रहा है। यहां एक सोसाइटी में एंट्री को लेकर फूड डिलीवरी एजेंट (Food Delivery Agent) और सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard) में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट की घटना सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गई है।

खाने की डिलीवरी देने आया था एजेंट

घटना नोएडा के सेक्टर-39 की बताई जा रही है। सबी सिंह एक कंपनी में फूड डिलीवरी एजेंट है। यहां की गार्डेनिया सोसायटी में रहने वाले किसी व्यक्ति ने खाना ऑर्डर किया था। उसी की डिलीवरी को देने के वह सोसायटी गए थे। सोसायटी में एंट्री को लेकर गेट पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड राम विनय शर्मा से सबी सिंह की कहासुनी हो गई।

पहले हुई मारपीट और फिर चलीं लाठियां

देखते ही देखते डिलीवरी एजेंट और सिक्योरिटी गार्ड में मारपीट होने लगी। पहले तो दोनों में लात-घूंसे चले। इसके बाद एक-दूसरे पर जमकर लाठियां बरसाईं। काफी देर तक दोनों में मारपीट हुई। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है। दोनों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया है। बता दें कि सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में मारपीट की पूरी घटना कैद हो गई है। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नशे में धुत्त लड़की ने पकड़ा था गार्ड का कॉलर

बता दें कि दो दिन पहले ही नोएडा में गार्ड से मारपीट की एक और घटना सामने आई थी। एक हाउसिंग सोसाइटी में नौकरी कर रहे सिक्योरिटी गार्ड के साथ एक लड़की ने बदसलूकी की थी। मामला Noida के सेक्टर 121 की अजनारा होम्स हाउसिंग सोसाइटी का था। नशे धुत एक लड़की ने गार्ड के कॉलर पकड़ा और उसे सबके सामने गालियां दी। बात सिर्फ इतनी थी कि गार्ड ने उस लड़की को सोसाइटी में जबरन कार घुसाने से मना किया। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

First published on: Oct 09, 2022 06:05 PM
संबंधित खबरें