Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

युवक के ऊपर से गुजरे एक-एक करके 17 कोच, लगा कि बस चली गई जान, देखें Video

भरथना रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह करीब 8:45 बजे हुई। भोला सिंह नाम का एक युवक आगरा फोर्ट-लखनऊ इंटरसिटी के सामान्य कोच में चढ़ने का प्रयास कर रहा था, लेकिन वह फिसल कर रेलवे ट्रैक पर गिर गया।

इटावाः उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से एक चमत्कार हुआ। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यहां भरथना रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह प्लेटफॉर्म और रेलवे लाइन के बीच फंसे युवक के ऊपर से एक-एक करके 17 कोच की इंटरसिटी ट्रेन के गुजर गई। एक पल को लगा कि युवक की जान चली गई, लेकिन ट्रेन के गुजरने के बाद युवक खड़ा हुआ। उसने भगवान का धन्यवाद दिया। युवक को हल्की चोटें आई हैं।

आगरा-लखनऊ इंटरसिटी पकड़ने का प्रयास कर रहा था

घटना इटावा जिले के भरथना रेलवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह करीब 8:45 बजे हुई। भोला सिंह नाम का एक युवक आगरा फोर्ट-लखनऊ इंटरसिटी के सामान्य कोच में चढ़ने का प्रयास कर रहा था, लेकिन वह फिसल कर रेलवे ट्रैक पर गिर गया। ट्रेन अपनी पूरी गति से दौड़ने लगी। घटना की जानकारी होने के बाद स्टेशन पर मौजूद लोगों और स्टेशन प्रबंधन में हड़कंप मच गया। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हुआ है। पूरी ट्रेन भोला के ऊपर से गुजर गई।

पैर फिसलने के बाद प्लेटफॉर्म और पटरी के बीच गिरा

फिसलने के बाद भोला प्लेटफॉर्म और रेलवे ट्रैक स्पेस के बीच में लेट गया। जीआरपी भरथना पुलिस चौकी प्रभारी राम बाबू सिंह ने बताया कि भोला ट्रेन को पकड़ने के लिए दौड़ा था, तभी ट्रेन स्टेशन से निकल गई। ट्रेन में चढ़ने के प्रयास के दौरान, वह रेलवे ट्रैक पर फिसल गया, लेकिन चमत्कारिक रूप से बच गया। उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। वहीं इस चमत्कारी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -