Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Viral Video: हत्या के बाद शव के साथ किया ये खौफनाक काम, CCTV फुटेज देख कांप जाएगी रूह

Viral Video: पुलिस के अधिकारी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। बोरे को खोला तो उसमें चादर और पॉलीथिन में लिपटी युवक की लाश थी।

Viral Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर (Hamirpur) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स की हत्या के बाद उसके शव को बोरे में बंद करके बाइक से गली में घसीटा गया। यह घटना गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं सूचना पर पुलिस के अधिकारी और फोरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वॉड भी मौके पर पहुंच गए।

सुबह गली में पड़ी मिला था शव

जानकारी के मुताबिक घटना हमीरपुर के पुराना बेतवा घाट इलाके की है। यहां एक चक्की के सामने बुधवार सुबह लोगों ने बोरे में से खून रिसता हुआ देखा। इसे देखकर इलाके में हड़कंप मच गया। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंचे कुछ पुलिसकर्मियों ने देखा तो उनके भी होश उड़ गए। बोरे में एक युवक की लाश थी।

अधिकारियों समेत फोरेंसिक टीम पहुंची

पुलिसकर्मियों ने थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस के अधिकारी, फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड मौके पर पहुंची। पुलिसवालों ने बोरे को खोला तो उसमें चादर और पॉलीथिन में लिपटी युवक की लाश थी। उसके हाथ और पैर रस्सी से बंधे हुए थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टामार्टम के लिए भेजा है।

सीसीटीवी में सामने आई हकीकत

पुलिस ने जब इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक खौफनाक दृश्य उनके सामने आया। सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि युवक ने रस्सी द्वारा एक बोरा अपनी बाइक से बांध रखा है। उसे गली में घसीटते हुए ले जा रहा है। कुछ दूरी पर जाकर रस्सी टूट जाती है। इसके बाद बाइक सवार उसे वहीं छोड़कर फरार हो जाते हैं। पुलिस अब इलाके के अन्य सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। मरने वाले की उम्र करीब 35 साल बताई जा रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -