Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

वृंदावन में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य के आश्रम के बाहर मिली दो महिलाओं की लाश, पुलिस को अब इस रिपोर्ट का इंतजार

अधिकारियों का कहना है कि अभी दोनों महिलाओं की मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ स्पष्ट होगा।

Mathura News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) स्थित वृंदावन (Vrindavan) के गौरी गोपाल आश्रम (Gauri Gopal Ashram) के सामने शुक्रवार सुबह दो वृद्ध महिलाओं के शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची वृंदावन थाना पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बता दें कि यह आश्रम प्रसिद्ध कथावाचक अनिरुद्धाचार्य का है। जो एक वृद्धा आश्रम भी चलाते हैं।

पुलिस ने कब्जे में लिए दोनों शव

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि परिक्रमा मार्ग स्थित संत कॉलोनी में दो महिलाओं के शव पड़े हुए हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों के शव गौरी गोपाल आश्रम के सामने मिले। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

लखनऊ और बिहार की थीं महिलाएं

मथुरा पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि दोनों महिलाओं की पहचान चंपा गुप्ता (61) निवासी लखनऊ और सुशीला देवी (68) निवासी बिहार के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों महिलाओं के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी है। अधिकारियों का कहना है कि अभी दोनों महिलाओं की मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ स्पष्ट होगा।

त्योहार पर वृंदावन पहुंची भारी भीड़

बता दें कि भाई दूज (यम द्वितिया) के मौके पर मथुरा और वृंदावन में भारी भीड़ उमड़ी थी। इस मौके पर यहां बाई-बहन का यमुना स्नान होता है। इससे पहले गोवर्धन पूजा के मौके पर भी मथुरा को गोवर्धन में खासी भीड़ पहुंची थी। पुलिस को आशंका है कि महिलाएं या तो मथुरा वृंदावन में दर्शन के लिए आई थीं, या फिर वृद्धा आश्रम में रहने के लिए आई थीं। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में लोगों के हवाले से गौरी गोपाल आश्रम के प्रबंधन पर आरोप लगाया गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -