Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘विपक्षी पार्टियां सत्ता की भूखीं’, UP डिप्टी CM ब्रजेश पाठक का तंज, राज्य की सभी लोकसभा सीटें जीतने का दावा

UP Dupty CM Brijesh Pathak : लखनऊ में आज उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता ब्रजेश पाठक ने विपक्षी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी सत्ता के लालची लोगों का समूह है, वह सिर्फ सियासत के लिए एक- दूसरे के साथ हैं। वहीं इस बीच उन्होंने यह भी विश्वास जताया कि […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Sep 24, 2023 17:13
Share :

UP Dupty CM Brijesh Pathak : लखनऊ में आज उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भाजपा नेता ब्रजेश पाठक ने विपक्षी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी सत्ता के लालची लोगों का समूह है, वह सिर्फ सियासत के लिए एक- दूसरे के साथ हैं। वहीं इस बीच उन्होंने यह भी विश्वास जताया कि उनकी बीजेपी पार्टी सभी 80 लोकसभा सीटें जीतेगी। इस जीत के साथ ही विपक्षी दल की ताकत और भी कम हो जाएगी।

80 लोकसभा सीटें जीतने की योजना

यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा विपक्षी पार्टी अपने सभी चालों में हार जाएगी। लोग हमारी पार्टी भाजपा के साथ हैं और उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है। वह 2024 के लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 80 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेंगे और लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटेंगे।

यह भी पढ़ें : आखिर मेरा क्या कसूर था…5 दिन की नवजात मां-बाप ने रेलवे ट्रैक पर छोड़ी, देखकर लोगों का गुस्सा फूटा

विपक्षी पार्टी सत्ता की भूखी

ब्रजेश पाठक ने कहा विपक्षी पार्टी के लोग जो यूपीए-1 (संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन) और यूपीए-2 में शामिल थे। वह सत्ता के भूखे लोग हैं और यह वही लोग हैं जो कांग्रेस के साथ सत्ता में थे। जो किसी भी तरह से जनता को गुमराह करके सत्ता हासिल करना चाहता है, लेकिन जनता उन्हें अच्छी तरह से पहचानती है।

विपक्षी पार्टी से जीत छीनने का प्लान

उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी राय बरेली लोकसभा सीटें विपक्षी पार्टी से छीन लेगी। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में कोई चमत्कार नहीं कर पाएंगे। वैसे भी यहां के लोग उन्हें गंभीरता से नहीं लेते हैं।

2019 के लोकसभा चुनाव के तहत विपक्षी पार्टी पर वार

पाठक ने कहा 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने उत्तर प्रदेश की 80 में से 64 सीटें और उसकी सहयोगी अपना दल (एस) ने दो सीटें जीती थीं। सपा और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने मिलकर चुनाव लड़ा था, जिसमें बसपा ने 10 और सपा ने पांच सीटें जीतीं थी। वहीं कांग्रेस ने सिर्फ रायबरेली में ही चुनाव जीत था।

राहुल गांधी की बीजेपी नेता स्मृति ईरानी से हार

राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ेंगे या नहीं, यह उनकी पार्टी का फैसला होगा, लेकिन स्मृति ईरानी पहले से भी ज्यादा वोटों के साथ जीतेंगी और इस बार बीजेपी रायबरेली में भारी मतों के साथ जीत दर्ज करेगा।

First published on: Sep 24, 2023 05:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें