Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

दौड़ती बाइक पर स्टंट करते हुए रील बनाई, Video वायरल हुआ तो पुलिस ने की कार्रवाई

 Stunts Boys Video Viral: बरेली में बीच सड़क पर चलती बाइक पर लेटकर एक युवक स्टंट करते हुए नजर आया है। जिसका वीडियो पीछे आ रहे लोगों ने बनाकर वायरल कर दिया। वायरल वीडियो देखते ही पुलिस ने मामले की जांच की। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Edited By : Swati Pandey | Updated: Nov 5, 2023 17:16
Share :

 Stunts Boys Video Viral: उत्तर प्रदेश में पिछले कुछ सालों से रील बनाने का बुखार युवाओं के सिर चढ़ कर बोल रहा है। लोग सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए तरह- तरह के पैतरें अपना रहे थे। लोगों में इन दिनों स्टंटबाजी करके रील बनाने का शौक खूब चढ़ा है। कभी बाइक पर लेटकर रील बना रहे हैं, तो कभी चलती कार की गाड़ियां खोलकर, कार की छत पर बैठकर वीडियो बना बनाकर पोस्ट करते है। वीडियों, पोस्ट पर लाइक्स बढ़ाने के चक्कर में ये लोग न तो खुद की जान की परवाह करते हैं और न ही दूसरों की। इस दौरान बरेली में बीच सड़क पर चलती बाइक पर लेटकर एक युवक स्टंट करते हुए नजर आया है। जिसका वीडियो पीछे आ रहे लोगों ने बनाकर वायरल कर दिया। वीडियों देखते ही पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच कर रही है।

स्टंट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई 

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो श्यामगंज पुल के पास का बताया जा रहा है, एक बाइक पर तीन युवक सवार हैं। बीच वाला युवक सीट पर लेटा हुआ है, और पीछे वाला वीडियो बना रहा है। इस मामले में ट्रैफिक और बारादरी पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। यातायात माह के दौरान पुलिस लोगों को नियमों का पालन करने के लिए जागरूक कर रही है। मगर स्टंट कर रील बनाने वाले नहीं मान रहे हैं। प्रसाशन ने स्टंट करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया।

यह भी पढ़े:Unique Karwa Chauth: एक पति 2 पत्नियां, दोनों बनी बहनें; एक परिवार की पंसद, दूसरी से लव मैरिज

यह भी पढ़े:पत्नी की आईब्रो पसंद नहीं आई तो दे दिया ‘तीन तलाक’, पीड़िता बोली- दहेज मांगते, मारपीट करते

कुछ दिन पहले हुआ था वीडियों वायरल

कुछ दिन पहले लखनऊ के इकाना स्टेडियम के बाहर एक युवक कार की छत पर चढ़ कर बेफिक्र होकर हुक्का पीते हुए धुएं से छल्ले बनाकर उड़ाते हुए नजर आया था।  इसके अलावा कुछ युवक बाइक पर असलहरे के साथ स्टंट करते हुए नजर आए थे।  वीडियो में बाइक पर खड़े होकर बाइक पर स्टन्ट के साथ युवक असलहे दिखा रहे थे। वीडियों वायरल होते ही पुलिस मामले की जांच की और युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया था।

First published on: Nov 05, 2023 05:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें