Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Road Accident: हिंडोली में दो कारों की भीषण टक्कर, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

Road Accident in Bundi: राजस्थान के बूंदी जिले से इस वक्त दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिले के हिंडोली में दो कारों की भीषण टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक हिंडोली थाना इलाके के NH-52 पर पेच की बावड़ी के नजदीक यह हादसा हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद हिंडोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों को अस्पताल पहुंचाया।

हिंडोली थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है। इसके बाद हिंडोली पुलिस घटना की जांच में जुट गयी है। पुलिस के मुताबिक उमर गांव की रेखा बाई की शुक्रवार को डिलीवरी हुई थी। उसे बच्चा हुआ था। ससुराल पक्ष के लोग उसकी काकी सास नंदू देवी निवासी चांदा दंड जिला भीलवाड़ा, उसका पति हंसराज एक वैन में सवार होकर गांव ले जा रहे थे।

इसी दौरान देवा खेड़ा के पास बूंदी से जयपुर की ओर तेज गति से जा रही कार ने वैन को टक्कर मार दी। इससे वेन के परखच्चे उड़ गए। वैन चालक पिंटू की मौके पर ही मौत हो गई। उसके शव को हिण्डोली चिकित्सालय लाया गया। गंभीर घायलों रेखा, नंदू बाई व नवजात को देवली चिकित्सालय ले जाया गया, जहां तीनों की उपचार के दौरान मौत हो गई।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -