---विज्ञापन---

Rajasthan: सीएम गहलोत का जयपुरवासियों को बड़ा तोहफा, तीज मेले पर आधे दिन के अवकाश को दी मंजूरी

Rajasthan: जयपुर शहर स्थित राज्य सरकार के समस्त कार्यालयों, उपक्रमों एवं शिक्षण संस्थानों में तीज मेले के प्रथम दिन (19 अगस्त) को आधे दिवस का अपरान्ह पश्चात अवकाश रहेगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अवकाश के प्रस्ताव को मंजूरी दी है। उल्लेखनीय है कि इस बार 19 अगस्त को तीज मेले और 20 अगस्त को बूढ़ी […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Jul 30, 2023 09:10
Share :
CM Ashok Gehlot Announce half day on Teej Fair

Rajasthan: जयपुर शहर स्थित राज्य सरकार के समस्त कार्यालयों, उपक्रमों एवं शिक्षण संस्थानों में तीज मेले के प्रथम दिन (19 अगस्त) को आधे दिवस का अपरान्ह पश्चात अवकाश रहेगा। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अवकाश के प्रस्ताव को मंजूरी दी है।

उल्लेखनीय है कि इस बार 19 अगस्त को तीज मेले और 20 अगस्त को बूढ़ी तीज मेले का आयोजन होगा। सीएम गहलोत के इस निर्णय से जयपुर शहर में कार्यरत राजकीय अधिकारी-कर्मचारी, विद्यार्थी और आमजन इस पुनीत मेले में शामिल हो सकेंगे।

बडगांव स्वास्थ्य केन्द्र सैटेलाइट चिकित्सालय में क्रमोन्नत

राज्य सरकार प्रदेश में चिकित्सा सेवाओं के विस्तार और आमजन को बेहतर उपचार उपलब्ध करवाने के लिए निरन्तर महत्वपूर्ण फैसले ले रही है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर के बडगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र को सैटेलाइट चिकित्सालय में क्रमोन्नत करने के प्रस्ताव को मंजूरी प्रदान की है।

साथ ही, चिकित्सालय में बेड्स की संख्या 30 से बढ़ाकर 50 करने की भी स्वीकृति दी है। गहलोत की इस मंजूरी से स्वास्थ्य ढांचा मजबूत होगा तथा आमजन को स्थानीय स्तर पर बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध हो सकेगी।

ये भी देखेंः

First published on: Jul 30, 2023 09:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें