---विज्ञापन---

Jodhpur News: जोधपुर में यूट्यूबर कोरियन महिला से अश्लील हरकत, वीडियो वायरल होने पर आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर से लोकेश व्यास की रिपोर्टः जोधपुर शहर के भीतरी इलाके में पचेटिया हिल क्षेत्र में एक कोरियन यूट्यूबर के साथ एक स्थानीय युवक ने अश्लील हरकत की। कैमरे में शहर की खुबसूरती को कैद करती युवती का पहले तो युवक ने पीछा किया और फिर उसे छेड़ने लगा। युवती ने इस वीडियो को सोशल […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Apr 18, 2023 12:16
Share :
Jodhpur News, obscence act with korean youtuber

जोधपुर से लोकेश व्यास की रिपोर्टः जोधपुर शहर के भीतरी इलाके में पचेटिया हिल क्षेत्र में एक कोरियन यूट्यूबर के साथ एक स्थानीय युवक ने अश्लील हरकत की। कैमरे में शहर की खुबसूरती को कैद करती युवती का पहले तो युवक ने पीछा किया और फिर उसे छेड़ने लगा। युवती ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। मामला 15 अप्रैल का है।

वीडियो के सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद किसी ने इसमें राजस्थान पुलिस को टैग कर दिया। इसके बाद पुलिस ने युवक को शांतिभंग के आरोप में सोमवार दोपहर गिरफ्तार कर लिया।

और पढ़िए – Salman Khan Death Threat: सलमान खान को ईमेल के जरिए धमकी देने वाला युवक जोधपुर से गिरफ्तार, मुबंई पुलिस ने की कार्रवाई

पुलिस कमिश्नर ने दिए कार्रवाई के निर्देश

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 15 अप्रैल को कोरियन युवती किम पचेटिया हिल पर घूमने गई थी। पचेटिया हिल पहुंचने पर एक युवक अश्लील हरकत करते हुए पीछे आने लगा। युवक द्वारा पीछा करने पर युवती चिल्लाई इस पर युवक दूसरी तरफ चला गया। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर रवि दत्त गौड़ ने सदर थाना प्रभारी दिनेश लखावत को कार्रवाई के निर्देश दिए।

और पढ़िए – प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 18, 2023 10:18 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें