Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Jaipur News: राजस्थानी गायक शेर खान ने बिखेरा सुरों का जलवा, अपने गानों से छुआ दर्शकों का दिल

Jaipur News: प्रसिद्ध राजस्थानी गायक कलाकार शेर खान ने रेडियो जाॅकी ममता मोट के कार्यक्रम ‘एक मुलाकात’ में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने राजस्थानी लोक, कला और संस्कृति से जुड़ी कई शानदार प्रस्तुतियां दी। आरजे ममता ने इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी पोस्ट किया। जो लोगों द्वारा खूब पंसद भी किया जा रहा […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Apr 27, 2023 15:35
Share :
Jaipur News, Rajasthani Folk Singer Sher Khan

Jaipur News: प्रसिद्ध राजस्थानी गायक कलाकार शेर खान ने रेडियो जाॅकी ममता मोट के कार्यक्रम ‘एक मुलाकात’ में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने राजस्थानी लोक, कला और संस्कृति से जुड़ी कई शानदार प्रस्तुतियां दी। आरजे ममता ने इसका एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी पोस्ट किया। जो लोगों द्वारा खूब पंसद भी किया जा रहा है।

बता दें कि गायक शेर खान एक प्रसिद्ध राजस्थानी कलाकार हैं। उनकी टीम का नाम ‘मंगनहार’ है जो कि राजस्थान के रेगिस्तानी इलाके बाड़मेर और जैसलमेर से हैं। कार्यक्रम के दौरान गायक शेर खान ने कहा कि उन्हें और उनकी टीम को अपनी प्रतिभा दिखाने और उनकी कला को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए सामुदायिक रेडियो एक मंच प्रदान करता है।

उन्होंने आगे कहा कि इस प्रकार के आयोजन राजस्थान की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और पीढ़ियों से चली आ रही अनूठी कलाओं पर प्रकाश डालता है।

और पढ़िए – Rajasthan News: ‘कोई भी लाभार्थी तकनीकी खामियों के कारण पेंशन के लाभ से वंचित न रहे’- मंत्री टीकाराम जूली

समाज निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा सामुदायिक रेडियो

कार्यक्रम के दौरान रेडियो जाॅकी ममता ने बताया कि किस प्रकार सामुदायिक रेडियो वर्तमान में समाज को बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। इस प्रकार के आयोजन लोगों को अपनी संस्कृति और धरोहर से जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है। कार्यक्रम के अंत में आरजे ममता ने शेर खान और उनकी टीम को अपने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया।

और पढ़िए – प्रदेश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 27, 2023 12:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें