Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

झोटवाड़ा में भवानी सिंह रुंडल बने मजबूत नेता, लोगों के लिये लगातार काम कर रहे

जयपुर : जयपुर जिले की झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के सिरसी गांव में कमल कुलदीप नाम के युवक की उसके घर में ही किसी ने हत्या कर दी. उसके बाद वहां पर झोटवाड़ा विधान सभा सीट से भाजपा नेता भवानी सिंह रुंडल पहुंचे। उन्होंने वहां पर लोगों के साथ संवेदना व्यक्त की. इतना ही नहीं उन्होंने […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Sep 3, 2023 22:47
Share :
Jaipur News

जयपुर : जयपुर जिले की झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के सिरसी गांव में कमल कुलदीप नाम के युवक की उसके घर में ही किसी ने हत्या कर दी. उसके बाद वहां पर झोटवाड़ा विधान सभा सीट से भाजपा नेता भवानी सिंह रुंडल पहुंचे। उन्होंने वहां पर लोगों के साथ संवेदना व्यक्त की. इतना ही नहीं उन्होंने वहां पर धरने पर बैठे पीड़ित परिजनों का साथ भी दिया। हमेशा की तरह इस बार भी भवानी सिंह रुंडल ने वहां पर बैठे लोगों को न्याय दिलाने के लिए सहयोग की घोषणा की है। इसके साथ ही धरना खत्म हो पाया। अब वहां की जनता उन्हें मजबूत मानने लगी है।

हर समय सबके साथ

झोटवाड़ा में इस बार भाजपा नये चेहरे को मैदान में उतारने का मन बना रही है. ऐसे में भाजपा नेता भवानी सिंह रुंडल पिछले 25 सालों से लगातार भाजपा में काम कर रहे है. रुंडल वहां पर लोगों के लिए मैदान में डटे हैं और काम कर रहे हैं. कोई भी संकट का समय बो या कोरोना काल में भी रुंडल झोटवाड़ा क्षेत्र में राशन, दवा और अन्य सेवाओं के लिए डटे रहे हैं. इसके पीछे कोई उम्मीद नहीं बल्कि पार्टी के लिए काम करना था. झोटवाड़ा क्षेत् के सिरसी गाँव में परेशानी आई तो उस समय भी रुंडल को वहां पर जाना पड़ा. वहां पर रुंडल के जाने के बाद धरना हुआ. प्रशासन ने वहां पर 8 मांगों को माना। वहां पर हजारों लोगों की भीड़ मौजूद रही. इसके बाद धरना समाप्त हो गया है. यही वजह है इनकी वहां पर पकड़ मजबूत है।

लोगों के लिए काम करना ही ध्येय

भवानी सिंह हर बार लोगों की मदद करते आये है और उन लोगों की आस पास की समस्याओं का समाधान करते आये है। उनके इलाके में चाहे दवा या पानी की समस्या हो या अस्पताल बनवाना। हर कार्य में आगे आकर लोगों के साथ खड़े होते है। भवानी सिंह ने झोटवाड़ा क्षेत्र कई मंदिरों का निर्माण करवाया है साथ ही इन्होने बेसहारे लोगों के लिए हर समय उनकी मदद करने के लिए रहते है।

First published on: Aug 30, 2023 10:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें