Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Breaking: राजस्थान मुस्लिम फोरम ने दी केंद्र को चेतावनी, PFI के पदाधिकारियों को नहीं छोड़ने पर करेंगे बड़ा प्रदर्शन

जयपुर: राजस्थान के जयपुर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। राजस्थान मुस्लिम फोरम ने आज राजधानी में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और केंद्र सरकार से पीएफआई के पदाधिकारियों को छोड़ने की मांग की। PFI सदस्यों की रिहाई नहीं होने पर मुस्लिम फोरम की तरफ से जयपुर में बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा।

मुस्लिम फोरम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बीजेपी मुसलमानों और ईसाइयों को डराने का काम कर रही है, लेकिन हम लोग यहां से इसका एलान करते हैं की हम लोग डरने वाले नहीं है। फोरम ने मांग की कि एनआईए और ईडी साबित करे की जिन लोगों को गिरफ्तार किया है वो कसूरवार है। आगे कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ बोलने वालों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है।

वहीं ये भी कहा कि एकतरफा पैगंबर साहब को लेकर भी लगातार गलत बयानबाजी की जा रही है, इसको लेकर सभी संगठनों में सरकार के खिलाफ भयंकर रोष है। इसके अलावा ये आरोप भी लगाया कि केंद्र सरकार की तरफ से खुले मैदानों, भवनों, अपने घरों में नमाज पढ़ने वालों पर गलत तरिके से कार्यवाही की जा रही है।

आगे मुस्लिम फोरम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्र सर पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोकतंत्र को खत्म करने का काम केंद्र सरकार कर रही है। आरएसएस सरकार चला रही है। इस तरह से देश में अलग भावना चल रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -