Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने केंद्र पर साधा निशाना, बोले- सरकार केवल उद्योगपतियों के कर्जे करती है माफ

जयपुर: जयपुर में खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे पर पलटवार करते हुए केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार केवल उद्योगपतियों के कर्जे माफ़ करती है। किसानों के कर्ज माफी पर केंद्र सरकार ध्यान नहीं देती है।

आगे उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता और पूरा देश गृह मंत्री से उम्मीद कर रहा था कि वह केंद्र सरकार के कामों का हिसाब किताब देंगे लेकिन केंद्र की कोई उपलब्धियां है ही नहीं, मोदी सरकार ने चुनाव से पहले जो वादे किए थे उनमें से एक भी वादे पर मोदी सरकार खरी नहीं उतरी। रोज नया मुद्दा लाना, महंगाई, बेरोजगारी से ध्यान हटाने के लिए दूसरी सरकारों पर आरोप लगाना मोदी सरकार की फितरत बन गई है।

प्रताप सिंह ने कहा है कि अब भाजपा का झूठ, फरेब और धोखा नहीं चलेगा, देश समझ रहा है लोगों की सोच बदल रही है, राम के नाम पर धर्म के नाम पर झूठे धर्म के ठेकेदार बनकर भाजपा के लोग अब देश को गुमराह नहीं कर सकते, आने वाले 2023 के चुनाव में भाजपा का झूठ, भ्रम और धोखा राजस्थान में नहीं चलेगा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी मोदी के चेहरे पर ही अब चुनाव हारेगी। जनता चेहरा नहीं अब काम देखना चाहती है। राजस्थान बीजेपी के 8 से 10 लोग मुख्यमंत्री बनना चाहते है, लेकिन बीजेपी का एक भी नेता महंगाई और गरीबी पर बात नहीं करना चाहता।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -