Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: धौलपुर में भारी बारिश से मकान ढ़हा, हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

धौलपुर: प्रदेश के धौलपुर जिले से दर्नाक खबर सामने आ रही है। जिले में एक मकान के ढह जाने से उसमें सो रही तीन लड़कियों समेत चार बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को हादसे की जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, बच्चों की मां और एक लड़की को घायल अवस्‍था में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना देर रात की बताई जा रही है।

अभी पढ़ें  UP Breaking: अलीगढ़ में मीट फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव, महिला की मौत, 65 बेहोश

जानकारी के मुताबिक, एक कमरे में 3 बहनें अपने एक भाई और मां के साथ रात के वक्त सो रही थीं। इसी दौरान यह भयानक हादसा हुआ है। रात को यह मकान भरभरा कर धाराशायी हो गया, जिसके बाद एक कमरे में सो रहे चारों बच्चों की मौत हो गई है। हादसे में इन बच्चों के माता-पिता घायल हो गए हैं। मामला धौलपुर के मनियां कस्बे में मंगलवार रात करीब 2.30 बजे का है।

थाना प्रभारी लखन सिंह ने बताया कि हरबिलास निवासी प्रमोद पुत्र कैलाश पुरा अपनी पत्नी सोनम (35) और 5 बच्चों के साथ मणि कस्बे में किराए के मकान में रहता है, जो हलवाई का काम करता है। मंगलवार की रात वह कस्बे में ही कहीं काम पर गया था। घर में उसकी पत्नी और बच्चे सो रहे थे। कई दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण घर का एक हिस्सा जमीन के नीचे दब गया और रात में अचानक एक मंजिला मकान गिर गया। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतकों में साइना (5), मोती (3), फिजा (2) और गोविंद (4 माह) की मौत हो गई, जिनके शव मणि अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं।

अभी पढ़ें  Ghaziabad News: गली में खड़ा था पांच साल का बच्चा, सिर पर भरभराकर गिरी छत, अस्पताल में दम तोड़ा

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए राज्य सरकार से पीड़ित परिवार को राहत देने की मांग की है। उन्‍होंने ट्वीट किया कि धौलपुर जिले के मनियां में मकान ढहने से एक ही परिवार के चार मासूमों की मृत्यु का समाचार ह्रदय विदारक है। घटना में परिवार के दो लोग गम्भीर रूप से घायल भी हुए हैं। शेखावत ने कहा कि राज्य सरकार को पीड़ित परिवार को अतिशीघ्र यथा सम्भव सहायता उपलब्ध करानी चाहिए।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -