Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan Crisis: सीएम गहलोत कुछ देर में सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात, विधायकों की भावनाओं से कराएंगे अवगत

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पार्टी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करने को लेकर अनिश्चितताओं के बीच कांग्रेस नेतृत्व से मिलने बुधवार देर रात नई दिल्ली पहुंच गए। मुख्यमंत्री ने रात 10.40 बजे विशेष विमान से दिल्ली पहुंचे। जानकारी के मुताबिक सीएम गहलोत कुछ देर में कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी से मुलाकात कर सकते हैं।

अभी पढ़ें Rajasthan Crisis: माकन-केसी वेणुगोपाल की मुलाक़ात, सीएम गहलोत के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की दौड़ से बाहर होने के संकेत

माना जा रहा है कि इस मुलाकात में सीएम गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को राजस्थान में मचे सियासी घटनाक्रम की सम्पूर्ण जानकारी देंगे और 102 विधायकों की भावना से अवगत कराएंगे। बता दें कि गहलोत गुट के नेता मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सोनिया गांधी की आज होने जा रही मुलाकात को लेकर उत्सुक हैं।

बता दें कि कांग्रेस द्वारा राजस्थान के मंत्री शांति धारीवाल, महेश जोशी और धर्मेंद्र राठौर को अनुशासनहीनता के आरोप में कारण बताओ नोटिस जारी होने के एक दिन बाद गहलोत के इस दौरे को अहम माना जा रहा है।

वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार रात दिल्ली पहुंचे और सोनिया गांधी के नेतृत्व की सराहना की तथा उम्मीद जताई कि ‘घर की बातों’ को सुलझा लिया जाएगा। दिल्ली पहुंचने के बाद उन्होंने हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि मैं इंदिरा जी के समय से देखता आ रहा हूं। हमेशा पार्टी में अनुशासन है। इसलिए पार्टी के चाहे 44 सांसद आएं या 52 आएं, लेकिन पूरे देश में वह राष्ट्रीय पार्टी है और उसकी नेता सोनिया गांधी जी हैं। सोनिया गांधी जी के अनुशासन में पूरे देश में कांग्रेस है। ऐसी छोटी-मोटी घटनाएं होती रहती हैं, सुलझा लिया जाएगा।

अभी पढ़ें  Rajasthan Crisis: अशोक गहलोत कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ेंगे, CM पद पर भी ‘संशय’… ऐसे में पायलट का क्या भविष्य?

राजस्थान संकट पर CM Gehlot का बड़ा बयान: “घर की बात है, आपस में मिलकर सुलझा लेंगे”

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -