Tuesday, January 31, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

पुलिस और इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़, दनादन फायरिंग में कुख्यात अनमोल गुर्जर घायल

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई । मामला बीती रात शहर के विक्रम नगर रेलवे स्टेशन क्षेत्र का है जिसमें दोनों और से हुई फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

उज्जैन: मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई । मामला बीती रात शहर के विक्रम नगर रेलवे स्टेशन क्षेत्र का है जिसमें दोनों और से हुई फायरिंग में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। वहीं आरोपी के एक साथी को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। घायल बदमाश पर सात हजार रुपए का इनाम घोषित था । मुठभेड़ में थाना माधवनगर प्रभारी को भी चोट आई है।

इस तरह हुई मुठभेड़

जानकारी के मुताबिक बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ की यह घटना बुधवार देर रात की बताई जा रही है। माधव नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि विक्रम नगर रेलवे स्टेशन क्षेत्र में दो बदमाश उत्पात मचा रहे हैं। इस पर माधव नगर थाना प्रभारी मनीष लोधा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की।

इस दौरान जिलाबदर फरार बदमाश अनमोल गुर्जर ने पुलिस पर पिस्टल से फायर कर दिए, पुलिस ने भी जवाब में फायर किए जिससे अनमोल गुर्जर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसके एक अन्य साथी फैजान को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया।

पकड़े गए बदमाश पर हैं 10 से अधिक अपराध दर्ज

बदमाशों को पकड़ने की भाग दौड़ में थाना प्रभारी मनीष लोधा को भी हल्की चोटें आई है । पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है । पुलिस ने मौका स्थल से एक पिस्टल भी जप्त की है । खबर मिलने पर एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। क्राइम ब्रांच प्रभारी एवं आईपीएस अधिकारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि घायल बदमाश रोशन गुर्जर गैंग का सदस्य है जिस पर 10 से अधिक अपराध दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने सात हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -