---विज्ञापन---

सिंगापुर के उच्चायुक्त साइमन वांग मिले CM मोहन यादव, बोले- मध्य प्रदेश में हैं निवेश की अपार संभावनाएं

CM Mohan Yadav Meet Singapore High Commissioner: सीएम मोहन यादव ने गुरुवार को भारत में सिंगापुर के उच्चायुक्त साइमन वांग के साथ मुलाकात की। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने उन्हें बताया कि मध्य प्रदेश के हर क्षेत्र में निवेश की अपार संभावनाएं हैं।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: Feb 29, 2024 17:49
Share :
CM Mohan Yadav meet Singapore's India High Commissioner Simon Wang
सीएम मोहन यादव ने सिंगापुर के उच्चायुक्त साइमन वांग से की मुलाकात

CM Mohan Yadav Meet Singapore High Commissioner: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव राज्य के विकास के लिए लगातार बिना रुके काम कर रहे हैं। इसके साथ ही सीएम मोहन यादव प्रदेश की अर्थव्यवस्था को भी बढ़ाने के लिए अपनी कोशिश कर रहे हैं। इसी सिलसिले में सीएम मोहन यादव ने गुरुवार को भारत में सिंगापुर के उच्चायुक्त साइमन वांग के साथ मुलाकात की। इस दौरान सीएम मोहन यादव ने उन्हें बताया कि मध्य प्रदेश के हर क्षेत्र में निवेश की अपार संभावनाएं हैं।

सिंगापुर के उच्चायुक्त की तारीफ 

इस मुलाकात के दौरान सिंगापुर के उच्चायुक्त साइमन वांग ने सीएम मोहन यादव को बताया कि वह पहली बार मध्य प्रदेश आए हैं। मध्य प्रदेश सरकार ने विकास और जनहित से जुड़े जो काम किए हैं, वह तारीफ के काबिल है। इसके साथ ही उन्होंने उज्जैन में आयोजित होने वाले रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव को सरकार का ऐतिहासिक निर्णय बताया है। इस बातचीत के दौरान साइमन वांग ने कहा कि सिंगापुर के निवेशक और कंपनियां भी मध्य प्रदेश में निवेश के लिए उत्साहित हैं। सिंगापुर के निवेशक और कंपनियां उज्जैन के रीजनल कॉन्क्लेव में भी भाग लेंगे।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर निर्वाचन आयोग की तैयारियां तेज, बुलाई गई पदाधिकारियों की बैठक

सीएम को मिला सिंगापुर आने का न्योता 

साइमन वांग ने आगे बताया कि सिंगापुर की कंपनी सैमकॉम ग्रीन एनर्जी के सेक्टर में निवेश करना चाहती है। सैमकॉम कंपनी लोकसभा चुनाव के बाद विंड एनर्जी और सोलर एनर्जी के सेक्टर में निवेश के लिए मध्य प्रदेश आने के लिए एक्साइटेड है। साइमन वांग ने बताया कि वह भोपाल के ग्लोबल स्किल पार्क घूम चुके हैं। इसके साथ ही उच्चायुक्त साइमन वांग ने सीएम मोहन यादव को सिंगापुर आने के लिए इन्वाइट भी किया।

First published on: Feb 29, 2024 05:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें