Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Jabalpur Crime News: मेखला रिसॉर्ट हत्याकांड का आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, मर्डर के बाद जारी किया था लाइव वीडियो

मध्यप्रदेश के जबलपुर में बहुचर्चित मेखला रिसॉर्ट हत्याकांड का आरोपी आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। आरोपी को प्रदेश पुलिस ने सिरोही, राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है।

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर में बहुचर्चित मेखला रिसॉर्ट हत्याकांड का आरोपी आखिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। आरोपी को प्रदेश पुलिस ने सिरोही, राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। बीते 8 नवंबर को रिसॉर्ट में युवती की लाश मिली थी। हत्या की वारदात के बाद आरोपी को पकड़ने कई राज्यों में पुलिस गई थी।

आरोपी ने जारी किया लाइव वीडियो

जबलपुर शहर के मेखला रिसोर्ट में 8 नवंबर को एक युवती की लाश मिली थी। हत्या किसी और ने नहीं बल्कि युवती के आशिक ने ही की थी। आशिक ने ही उसे बेदर्दी से मौत के घाट उतारा दिया था। इतना ही नहीं मौत के घाट उतारने के पहले उसने वीडियो भी बनाया था।

वीडियो में साफ दिख रहा था कि युवती को धार हथियार से संघातिक वार कर तड़पा तड़पा कर मारा गया। वीडियो में हथियार से वार के बाद युवती को रजाई से ढंक दिया था। रजाई उठाने तक युवती की सांस चलती दिख रही थी। बाद में युवती ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आशिक ने बेवफाई होने का हवाला दिया है। धारदार हथियार से युवती की हत्या की गई थी। मेखला रिसोर्ट के रूम नम्बर 5 में युवती की लाश मिली थी। घटना तिलवारा थाना क्षेत्र के मेखला रिसोर्ट में हुई थी। युवती जबलपुर के कुंडम की रहने वाली थी। फरार आरोपी युवक महाराष्ट्र के नासिक का रहने वाला है जिसे पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है।

4 हजार किलोमीटर की यात्रा के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

4 हजार किलोमीटर की यात्रा के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ करीब 3 दर्जन मामले दर्ज है। आरोपी ने खुद का नाम भी गलत बताया था, उसका असली नाम हेमंत भदाने और महाराष्ट्र के नासिक जिले का रहने वाला है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक लाख 52 हजार रुपए, मृतका का मोबाइल, एटीएम, सोने की चैन, कान की बाली भी बरामद किया था।

7 नवंबर को मेखला रिसॉर्ट में हत्या की थी और 6 नवंबर को दोनों ने रूम बुक कराया था। दोनों ही फर्जी आधार कार्ड के जरिए होटल में रुका था। आरोपी एक शहर में 12 घंटे से ज्यादा नहीं रुकता था। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ जबलपुर में भी धोखाधडी का मामला दर्ज है।आरोपी ने खुद को शक्कर और तेल का व्यापारी बताया था। आरोपी पुलिस को गुमराह करने मृतका शिल्पा के एटीएम का इस्तेमाल कर रहा था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -