---विज्ञापन---

‘रहम की भीख मांगता रहा, पर उन्हें दया नहीं आई’; कार से बांधकर भाई को 25KM तक घसीटा, तड़प-तड़प कर दम तोड़ा

MP Sehore Murder Case Update: अपने ही भाई को सीट बेल्ट से बांधकर कार से तब तक घसीटा, जब तक उसका दम नहीं निकल गया। पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया है।

Edited By : Khushbu Goyal | Updated: Dec 6, 2023 12:57
Share :
Accused, Who Dragged Man Till Death
Accused, Who Dragged Man Till Death

Car Driver Dragged Till Death Brutally: वह हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगता रहा, पर उन्हें दया नहीं आई। करीब 25 किलोमीटर तक कार से बांधकर घसीटते हुए ले गए। रास्ते में ही शख्स ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। वहीं जिसने भी हैवानियत का यह खौफनाक मंजर देखा, उसकी रूह कांप गई। अमानवीयता की हद तब पार हो गई, जब लोगों ने आरोपी युवकों को इस दौरान ठहाके लगाते हुए देखा। लोगों ने पुलिस को फोन किया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक पीड़ित दम तोड़ चुका था। उसके शव के चिथड़े-चिथड़े हो चुके थे। आरोपी भी मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और आरोपियों की पहचान करके उन्हें बुधवार देर रात दबोच लिया।

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मृतक की पहचान मृतक संदीप नकवाल पुत्र रमेश नकवाल निवासी विकास नगर सिक्योरिटी लाइन भोपाल के रूप में हुई। वहीं आरोपी मृतक संदीप का चचेरा भाई संजीव नकवाल और उसका दोस्त राजेश चढ़ार है, जिनसे संदीप का विवाद हो गया था। इसी विवाद के चलते उन्होंने संदीप को कार की सीट बेल्ट से बांधकर नीचे धकेल दिया और उसे घसीटते हुए ले गए। आरोपियों ने करीब उसे 25 किलोमीटर तक घसीटा। लोगों ने पुलिस को फोन किया। पुलिस की डायल 100 ने पीछा करके आरोपियों को रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। आखिर में वे एक जगह कार छोड़कर फरार हो गए। घटना भोपाल-ब्यावरा मार्ग की है। पुलिस द्वारा संभाले जाने से पहले संदीप दम तोड़ चुका था।

लेटेस्ट खबरों के लिए फॉलो करें News24 का WhatsApp Channel

N24 Whatsapp Group

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने आरोपी संजीव नकवाल और राजेश चढ़ार के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत FIR दर्ज की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैवानियत के सबूत मिले हैं कि घसीटे जाने से संदीप की नाक की हड्डी टूट गई थी। उसके शरीर की ज्यादातर हड्डियां टूट चुकी थीं। रगड़ के कारण मांस के लोथड़े बन गए थे। आधा शरीर खत्म हो चुका था। संदीप नकवाल 29 नवंबर को ट्रेन से अजमेर पारिवारिक समारोह में गया था। वहां संदीप अपने चचेरे भाई संजीव से मिला। दोनों ने वापसी कार से करने का प्रोग्राम बनाया। रास्ते में संदीप और संजीव ने कार ड्राइवर के साथ बैठकर शराब पी। शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर संदीप और संजीव में विवाद हो गया। इसी विवाद के चलते आरोपियों ने वारदात अंजाम दी।

First published on: Dec 06, 2023 12:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें