Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

नर्मदा में डूब रहा था शख्स, बचाने पहुंचे लोग, जानें फिर क्या हुआ?

Narmada Viral Video: अगर आप कमजोर दिल के हैं तो आपके लिए एक वैधानिक चेतावनी है इस वीडियो का नहीं देखें। लेकिन अगर आप लाइव मौत को देखना चाहते हैं तो यह वीडियो जरूर देखिए। यह वीडियो है मध्यप्रदेश के बहने वाली नर्मदा नदी में डूबते हुए एक व्यक्ति का। मामला नरसिंहपुर जिले का है। यह […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Sep 4, 2023 22:45
Share :
Live Death Video of Narmada river narsinghpur
नर्मदा नदी में डूबता व्यक्ति

Narmada Viral Video: अगर आप कमजोर दिल के हैं तो आपके लिए एक वैधानिक चेतावनी है इस वीडियो का नहीं देखें। लेकिन अगर आप लाइव मौत को देखना चाहते हैं तो यह वीडियो जरूर देखिए। यह वीडियो है मध्यप्रदेश के बहने वाली नर्मदा नदी में डूबते हुए एक व्यक्ति का। मामला नरसिंहपुर जिले का है।

यह है मामला

नरसिंहपुर जिले के नर्मदा नदी के गुर्सी घाट पर एक अधेड़ ने पानी में कूदकर जान दे दी। युवक जब पानी में कूदा तो घबराहट के मारे उसने बचने की कोशिश की। इसी कोशिश में उसने हाथ-पांव चलाए और चिल्लाना शुरू कर दिया। थोड़ी देर में कुछ महिला नाविकों ने 50 वर्षीय जयप्रकाश सोनी को बचाने की कोशिश की। महिलाएं जयप्रकाश को बचाने नदी में कूद गई। युवक को बचाने के लिए हाथ दिया। कुछ देर के लिए जयप्रकाश करीब आया और उसका हाथ पकड़ा लेकिन फिर थोड़ी ही देर में हाथ छूट गया। इसके बाद वे गहरे पानी में चले गए।

घर से लापता थे जयप्रकाश

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वह कल रात से ही अपने घर से लापता थे। जिसकी सूचना उनके परिजनों ने नरसिंहपुर कोतवाली में दी थी। लेकिन जब मौत का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस को हकीकत पता चल गई। हालांकि अभी तक उनकी मौत की पुष्टि नहीं हुई है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मौके पर गोताखोर लेकर पहुंची और फिलहाल जयप्रकाश की तलाश जारी है।

 

First published on: Sep 04, 2023 09:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें