Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

जेपी नड्डा ने दिल्ली में राजस्थान भाजपा कोर ग्रुप की बुलाई बैठक, इन अहम मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

जयपुर: प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संबंध में राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक आज शाम 6 बजे दिल्ली में होगी। बैठक जेपी नड्डा की अध्यक्षता में होगी। हालांकि, बीजेपी की इस बैठक का एजेंड़ा सामने नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है कि अचानक से बुलाई गई इस बैठक में अहम निर्णय हो सकते हैं। दिल्ली में होने वाली इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक बैठक में एक नवंबर को प्रस्तावित पीएम मोदी के दौरे को लेकर चर्चा हो सकती है। बीजेपी की रणनीति है कि गहलोत सरकार की चौथी वर्षगाठ पर आक्रोश रैली को इस तरह डिजाइन किया जाए कि समापन पीएम मोदी की सभा से हो। इसके अलावा प्रदेश भाजपा में चल रही गुटबाजी को लेकर भी सभी बड़े नेताओं से जवाब मांगा जा सकता है।

अभी पढ़ें कोरोना से अनाथ हुए बच्चों के साथ दिवाली मनाएंगे सीएम गहलोत, देंगे मिठाई और गिफ्ट

बता दें कि जेपी नड्डा का 20 और 21 अक्टूबर को कोटा में बूथ सम्मेलन का कार्यक्रम स्थगित होने के बाद दिल्ली में कोर कमेटी की बैठक बुलाने के मायने हैं। माना जा रहा है जेपी नड्डा राजस्थान में बीजेपी पार्टी में सीनियर नेताओं के बीच चल रही अंदरूनी गुटबाजी, ‘एकला चलो’ नीति और पार्टी से अलग हटकर व्यक्तिगत पब्लिक मीटिंग करने पर भी नेताओं की क्लास ले सकते हैं।

बीजेपी कोर ग्रुप की आज होने वाली इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिह राठौड़, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, ओम माथुर, अलका गुर्जर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी और अर्जुन राम मेघवाल के शामिल होने के आसार है।

अभी पढ़ें विधायक अब्बास अंसारी ने पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में किया सरेंडर, SC ने सरकार को भेजा था ये नोटिस

बता दें राजस्थान में बीजेपी दो धड़ों में बंटी हुई दिखाई दे रही है। हाल ही में स्पीकर जोशी से मिलने गए प्रतिनिधिमंडल में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को शामिल नहीं किया गया था। हालांकि, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि अचानक कार्यक्रम बना, लेकिन राजनीती जानकारों का कहना है कि पूनियां-शेखावत गुट पूर्व सीएम राजे से दूरी बनाकर चल रहा है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -