Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

दिल्ली के जाम से बचने के लिए पढ़ें नया डायवर्जन प्लान, इस रूट्स से निकलें बाहर

Delhi Traffic Advisory : अगर आप घर से बाहर निकल रहे हैं तो दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की नई एडवाइजरी जरूर पढ़ लें। किसान आंदोलन को देखते हुए कई रूट्स पर गाड़ियों की एंट्री बंद कर दी गई है।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Feb 14, 2024 21:32
Share :
Delhi Police Traffic Advisory
कांग्रेस और विपक्षियों की मेगा रैली को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Delhi Traffic Advisory : किसान एक बार फिर दिल्ली कूच कर रहे हैं। इसे लेकर दिल्ली से सटे बॉर्डर सील कर दिए गए हैं। कई जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। इसकी वजह से राजधानी में वाहनों का लंबा जाम लग रहा है। हरियाणा, पंजाब और हिमाचल प्रदेश से आने-जाने वाले लोगों को कोई परेशानी ना हो, इसे लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने नई एडवाइजरी जारी की है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपनी एडवाइजरी में कहा कि NH-44 पर सिंघू बॉर्डर वाहनों के आवागमन के लिए सुलभ नहीं है। ऐसे में आप वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करें। साथ ही लोग दिल्ली पुलिस द्वारा जारी किए गए डायवर्जन को जरूर फॉलो करें।

यह भी पढ़ें : Kisan Andolan को लेकर दिल्ली पुलिस का बड़ा ‘ऐलान’! लोगों के लिए जारी हुई Advisory, सुनें ये रिपोर्ट

पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश जाने के रूट्स

अगर इंटरस्टेट बसों और कमर्शियल ट्रकों को हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश जाना है तो वे सिग्नेचर ब्रिज से खजूरी चौक से होते हुए लोनी सीमा से ईस्टर्न परिफेरल रोड की तरफ मजनू का टीला जाएं और फिर वहां से आउटर रिंग रोड पकड़कर बाहर निकल जाएं।

आजादपुर मंडी से संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर जाने के वैकल्पिक रास्ते

आजादपुर मंडी से संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर जाने के लिए दिल्ली पुलिस ने ट्रक वालों के लिए एडवाइजरी जारी की है। ट्रक वाले क्योम आजादपुर मंडी से आउटर रिंग रोड पकड़कर हैदरपुर वाटर प्लांट की तरफ सर्विस रोड पर जाएं। इसके बाद वे रोहिणी जेल रोड सेक्टर-18 से बादली मेट्रो स्टेशन से यू-टर्न लेकर संजय गांधी ट्रांसपोर्ट की ओर निकल जाएं।

यह भी पढ़ें : Kisan Andolan को लेकर दिल्ली पुलिस का बड़ा ‘ऐलान’! लोगों के लिए जारी हुई Advisory, सुनें ये रिपोर्ट

डीटीसी बस और कार के लिए अलग डायवर्जन प्लान

डीटीसी बस, कार और फोर व्हीलर के लिए अलग डायवर्जन प्लान है। ये गाड़ियां मुकरबा चौक से एनएच-44 की तरफ नरेला और सफियाबाद बॉर्डर की तरफ के लिए DSIIDC कट पर एनएच-44 पर एक्जिट नंबर 2 से होकर आगे बढ़ेंगी।

First published on: Feb 14, 2024 09:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें