Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Munawar Faruqui: मुनव्वर फारूकी को झटका, दिल्ली पुलिस ने नहीं दी शो की इजाजत

Munawar Faruqui: दिल्ली पुलिस ने स्टैंडअप कॉमेडिन मुनव्वर फारूकी के शो की इजाजत रद्द कर दी है। दरअसल वीएचपी और हिन्दू सेना ने मुनव्वर फारूकी का कार्यक्रम रद्द करने की मांग की थी।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को शो करने की इजाजत नहीं दी है। जिसकी वजह से कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का शो रद्द हो गया है। दिल्ली पुलिस की लाइसेंसिंग ब्रांच ने परमिशन देने से इनकार कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने एक रिपोर्ट में कहा है कि शो से क्षेत्र में सांप्रदायिक तनाव फैल सकता है।

मुनव्वर पर हिंदुओं की आस्था आहत करने का आरोप है। कॉमेडियन फारूकी का शो 28 अगस्त को दिल्ली में आयोजित होना था। यह कार्यक्रम डॉ. एसपीएम सिविक सेंटर, केदारनाथ साहनी सभागार में दोपहर 2 बजे से 9.30 बजे तक होने वाला था। यह एक निजी तौर पर आयोजित शो था जिसके लिए पहले अनुमति दी गई थी।

अभी पढ़ें पंजाब में कृषि विभाग के 359 और सिविल जजों के 80 पदों पर निकलेगी भर्ती, जानें डिटेल्स

मुनव्वर फारूकी को शो का हिंदू सेना और विश्व हिंदू परिषद ने विरोध किया है। आपको बता दें कि विहिप ने दिल्ली पुलिस आयुक्त को एक पत्र भेजकर आरोप लगाया था कि मुनव्वर फारूकी ने अपने शो में हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाया था।

विश्व हिंदू परिषद के दिल्ली अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार गुप्ता द्वारा शो पर आपत्ति जताया था। पुलिस आयुक्त को लिखे पत्र में विहिप नेता ने हाल ही में हैदराबाद में हुई झड़प के लिए कॉमेडियन को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि वह अपने शो में हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाते हैं।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -